बेतिया में ट्रेन से कटकर युवक की मौत, जांच में जुटी पुलिस

बेतिया में ट्रेन से कटकर युवक की मौत, जांच में जुटी पुलिस

BETTIAH : बगहा नरकटियागंज रेलखंड के बीच बगहा रेलवे स्टेशन के 49 नंबर गेट के आगे नहर पुल के समीप (पोल नंबर 286 K 2,3) पर बीते रात ट्रेन की चपेट में आने से एक अज्ञात व्यक्ति की मौत हो गई. मृतक की उम्र लगभग 30 वर्ष आंकी जा रही रही है. ट्रेन की चपेट में आने के कारण उसका आधा शरीर अलग एवं दोनों पैर अलग मिल. जिसके  कारण घटनास्थल पर ही अज्ञात व्यक्ति की मौत हो गई. 

शव के समीप से छोटी हथौड़ी,पेचक्स भी बरामद किया गया. सूचना प्राप्त होते ही बगहा रेल पुलिस के जीआरपी के एएसआई फुलेंद्र कुमार पासवान अपने दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुचें. जहां शव के आस पास जगहों का निरीक्षण करते हुए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु अस्पताल भेज दिया गया. 

जीआरपी के एएसआई फुलेंद्र कुमार पासवान ने बताया कि घटना की सूचना अहले सुबह 8:15 मिनट पर मिली. सूचना के आलोक पर अपने दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुँचकर मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु अस्पताल भेज दिया गया. अज्ञात व्यक्ति की पहचान नही हो पाई हैं. घटना बीते रात की प्रतीत हो रही हैं,अज्ञात मृत व्यक्ति के शव के समीप से पेजक्स,छोटी हथौड़ी आदि बरामद किया गया. समाचार लिखे जाने तक मृतक की पहचान नहीं हो पाई थी. 

बेतिया से आशीष कुमार की रिपोर्ट ....


Find Us on Facebook

Trending News