ट्रक में बस ने मारी टक्कर, खलासी सहित 5 घायल

ट्रक में बस ने मारी टक्कर, खलासी सहित 5 घायल

भभुआ.. आप को बता दें मोहनिया अनुमंडल क्षेत्र के नाथूपुर गांव के समीप जीटी रोड पर मंगलवार की रात खड़े ट्रक में एक बस ने पीछे से टक्कर मार दी. जिससे बस के खलासी सहित पांच यात्री घायल हो गए. बस वाराणसी से पटना जा रही थी. घटना की सूचना पर एनएचआई की एम्बुलेंस टीम पहुंची. 

घायलों को इलाज के अनुमंडल अस्पताल मोहनियां पहुंचाया. जहां गंभीर रूप से घायल खलासी का प्राथमिक उपचार किया गया. उसकी स्थिति की गंभीरता को देखते हुए बेहतर इलाज हेतु वाराणसी रेफर कर दिया गया. अन्य घायलों को मामूली चोट आई थी. जिन्हें  अस्पताल से छुट्टी दे दी गई. प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार की रात वाराणसी से एक बस (यूपी 65 जीटी 6574) पटना जा रही थी.

 इसी क्रम में कुदरा थाना क्षेत्र के नाथूपुर गांव के समीप खड़े एक ट्रक में बस ने टक्कर मार दी. जिससे बस के खलासी भोजपुर आरा के नारायणपुर ग्राम निवासी कन्हैया सिंह के पुत्र अभिषेक सिंह(28) सहित पांच यात्री घायल हो गए. दुर्घटना के बाद बस में सवार यात्रियों में  कोहराम मच गया. रात के अंधेरे में शोरगुल सुनकर अगल-बगल के लोग दौड़े. 

तब तक सूचना पर  एनएचआई की एंबुलेंस टीम भी वहां पहुंच गई. एंबुलेंस कर्मियों ने  सभी घायलों को इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल मोहनियां पहुंचाया. गंभीर रूप से घायल खलासी अभिषेक सिंह को चिकित्सकों ने प्राथमिक इलाज के बाद बेहतर इलाज के लिए वाराणसी रेफर कर दिया. 

अन्य यात्रियों को मामूली खरोंच आई थी. जिन्हें अस्पताल से तत्काल  छुट्टी मिल गयी. दुर्घटना में बस का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया. संभावना व्यक्त की जा रही है कि बस चालक को झपकी आने के कारण यह दुर्घटना हुई. वैसे तो जीटी रोड के किनारे जगह-जगह खड़े ट्रकों के कारण आए दिन दुर्घटनाएं हो रही हैं. इससे दुर्घटनाओं में काफी वृद्धि हुई है.

Find Us on Facebook

Trending News