बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

परिवहन विभाग की पहलः छठ पर्व के अवसर पर पटना एयरपोर्ट से इन शहरों के लिए सीधी बस सेवा

परिवहन विभाग की पहलः छठ पर्व के अवसर पर पटना एयरपोर्ट से इन शहरों के लिए सीधी बस सेवा

PATNA:  पटना एयरपोर्ट से वैशाली, छपरा और मुजफ्फरपुर के लिए सीधी बस सेवा का परिचालन शुरु किया गया है। छठ पर्व के अवसर पर छठ व्रतियों व श्रद्धालुओं की सुविधा के लिए बिहार राज्य पथ परिवहन निगम द्वारा यह सेवा शुरु की गई है। बताते चलें कि वर्तमान में पटना एयरपोर्ट से गांधी मैदान वाया बेली रोड और गांधी मैदान वाया हज भवन के लिए बसों का परिचालन किया जा रहा है। 

परिवहन सचिव संजय कुमार अग्रवाल ने बताया कि छठ पर्व के मौके पर काफी संख्या में बिहारवासी दिल्ली, मुंबई आदि शहरों से बिहार आते हैं। उनलोगों को घर तक पहुंचने में किसी तरह की परेशानी न हो इसके लिए पटना एयरपोर्ट से छपरा और मुजफ्फरपुर के लिए सीधी बस सेवा शुरु की गई है। 

छठ पर्व के अवसर पर हर दिन छपरा और मुजफ्फरपुर के लिए पटना एयरपोर्ट से तीन-तीन बसों का परिचालन किया जाएगा। पटना एयरपोर्ट से छपरा के लिए पहली बस सुबह 8.30 बजे खुलेगी। इसके बाद दूसरी बस दोपहर 12.30 बजे और तीसरी बस दोपहर 3.30 बजे खुलेगी। यह पटना एयरपोर्ट से खुलेगी और गांधी मैदान-हाजीपुर होते छपरा जाएगी। 

पटना एयरपोर्ट से मुजफ्फरपुर के लिए पहली बस सुबह 10 बजे खुलेगी। इसके बाद दोपहर 2 बजे दूसरी बस खुलेगी और शाम 6 बजे तीसरी बस खुलेगी। यह बस पटना एयरपोर्ट से खुलेगी और गांधी मैदान- हाजीपुर होते हुए मुजफ्फरपुर जाएगी। 

बस का किराया

 पटना एयरपोर्ट से छपरा का किराया - 85 रुपए

 पटना एयरपोर्ट से हाजीपुर का किराया- 45 रुपए

 पटना एयरपोर्ट से मुजफ्फरपुर का किराया - 85 रुपए

Suggested News