पुरानी रंजिश में ट्रांसपोर्टर की पीट पीट कर हत्या, प्रखंड प्रमुख और मुखिया पति समेत 8 पर मामला दर्ज

पुरानी रंजिश में ट्रांसपोर्टर की पीट पीट कर हत्या, प्रखंड प्रमुख और मुखिया पति समेत 8 पर मामला दर्ज

NALANDA : गिरियक बाजार में मंगलवार की सुबह बदमाशों ने लाठी-डंडे से पीटकर एक बुजुर्ग की हत्या कर दी. हत्या की सूचना मिलते ही बाजार में अफरातफरी मच गयी. इसके बाद बाजार में सन्नाटा पसर गया. हत्या से आक्रोशित लोगों ने बाजार में सड़क जाम कर दिया. करीब दो घंटे सड़क जाम कर लोगों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. 

सूचना पाकर एसपी निलेश कुमार समेत भारी संख्या में पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे और लोगों को समझा-बुझाकर जाम हटाया. मृतक गिरियक के ट्रांसपोर्टर मिश्री गोप उर्फ गोप जी थे. इस मामले में प्रखंड प्रमुख रामशरण यादव और उनके सात सहयोगियों के खिलाफ हत्या की एफआईआर दर्ज करायी गयी है. आरोप है कि मृतक और आरोपित दोनों की बसें चलती हैं. सोमवार को दोनों बसों के चालकों में किसी बात को लेकर विवाद हुआ था. इसी के विरोध में उनकी हत्या कर दी गयी है. पूर्व का विवाद भी घटना का कारण बताया जा रहा है. 

मौत की खबर मिलते ही सैकड़ों लोग बाजार के चौक के पास जमा हो गये. लोगों ने सड़क जाम कर पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी. करीब दो घंटे तक बाजार प्रदर्शनकारियों के कब्जे में रहा. गाड़ियों की आवाजाही ठप रही. स्थानीय पुलिस सूचना पाकर पहुंची. उसके बाद एसपी, राजगीर डीएसपी सोमनाथ प्रसाद वहां पहुंचे और लोगों को समझाकर शांत कराया. एसपी ने लोगों से घटना की जानकारी ली. थानाध्यक्ष अनिल कुमार ने बताया कि प्रमुख समेत आठ लोगों के खिलाफ एफआईआर करायी गयी है. पुलिस आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी में जुट गयी है. 

नालंदा से राज की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News