Breaking News : नसीम से अंकित बनकर प्रेम जाल में फंसाया, फिर शुरू हुआ रेप का सिलसिला, कलमा पढ़वाकर धर्म भी बदलवाया

Breaking News : नसीम से अंकित बनकर प्रेम जाल में फंसाया, फिर शुरू हुआ रेप का सिलसिला, कलमा पढ़वाकर धर्म भी बदलवाया

Desk. मध्य प्रदेश के जबलपुर में प्रेमजाल में फंसाकर धर्म परिवर्तन कराने का मामला सामने आया है. पीड़िता की शिकायत के अनुसार नसीम नाम के युवक ने अंकित ठाकुर बनकर युवती से पहले बातचीत शुरू की. छह महीने बाद प्रेम का इजहार किया. उसका शोषण करके वीडियो बनाया है. जब उसकी असलियत सामने आई तो घर में मौलवी को बुलाकर युवती को जबरन कलमा पढ़वाया. आरोपी पहले से ही शादीशुदा है. पुलिस ने रेप का मामला दर्ज किया है. अब आरोपी पर धर्म स्वातंत्र्य अधिनियम 2020 (लव जिहाद) के तहत मामला दर्ज हो सकता है.

अधारताल थाने में विहिप, धर्मसेना, धर्म जागरण जैसे हिंदू संगठनों के साथ युवती शनिवार को पहुंची थी. 20 साल की युवती ने बताया कि उसके परिजन मजदूरी करते हैं. कुछ माह पहले युवती सहेली के घर जन्मदिन मनाने गई थी. वहां आरोपी नसीम अहमद भी पहुंचा था. नसीम ने अपना परिचय अंकित ठाकुर के रूप में दिया. मोबाइल पर उनके बीच छह माह तक बातचीत होती रही.

घुमाने के बहाने किया रेप

10 जून को आरोपी युवती के घर पहुंचा और घूमने के बहाने उसे संजय नगर भड़पुरा पहाड़ी के जंगल में ले गया. वहां शादी का झांसा देकर आरोपी ने युवती के साथ रेप किया. इसके बाद वह लगातार उसका शोषण करता रहा. आरोपी के दोस्तों से युवती को पता चला कि जिसे वह अंकित समझ रही है, वह असल में नसीम अहमद है और पहले से शादीशुदा है. वहीं पुलिस का कहना है कि युवती की शिकायत पर पहचान छिपाने वाले नसीम अहमद के खिलाफ रेप सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज कर लिया गया है. आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.


Find Us on Facebook

Trending News