अज्ञात वाहन के चपेट में आने से एक बाइक सवार युवक की दर्दनाक मौत, साथी की हालत गंभीर

अज्ञात वाहन के चपेट में आने से एक बाइक सवार युवक की दर्दनाक मौत, साथी की हालत गंभीर

AURANAGABAD : औरंगाबाद में अज्ञात वाहन के चपेट में आने से एक बाइक सवार युवक की हुई दर्दनाक मौत हो गई और वहीं एक बुरी तरह से घायल हो गया।  घटना बारुण थाना क्षेत्र के बारुण बाजार की है। मृतक युवक की पहचान बारुण बाजार निवासी पंकज कुमार के रूप में किया गया है वही घायल युवक भी बारुण बाजार का रहने वाला बताया जा रहा है।

गौरतलब है कि यह घटना तब घटी जब बाइक सवार यवक बारुण बाजार की ओर आ रहा था। इसी दौरान बाइक और अज्ञात वाहन की जोरदार टक्कर हो गई जिससे बाइक रोड के चार्ट में जा गिरा और दोनों युवक बुरी तरह से घायल हो गये। जिसकी सूचना बारुण थाना को ग्रामीणों के द्वारा घटना की सूचना मिलते ही बारुण थाना की पुलिस मौके पर पहुँच कर ग्रामीणों की सहयोग से प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र बारुण लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टर ने जांच के बाद एक को मृत घोषित कर दिया, वही दूसरे युवक को प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज हेतु बाहर रेफर कर दिया है।

युवक की मौत के बाद बारुण थाना की पुलिस मृतक ने शव को आपने कब्जे में लेते हुये अंतिम परीक्षण करा कर अंतिम क्रिया हेतु शव को परिजन को सौंप दिया गया है। वहीं घटना के बाद से पूरे बारुण बाजार में मातम पसर गया है। 


Find Us on Facebook

Trending News