करंट की चपेट में आने से युवक की हुई दर्दनाक मौत, परिजनों में मचा कोहराम

करंट की चपेट में आने से युवक की हुई दर्दनाक मौत, परिजनों में मचा कोहराम

BHAGALPUR : भागलपुर में एक युवक की बुधवार को करंट लगने से मौत हो गई। मृतक की पहचान हबीबपुर थाना क्षेत्र के दाऊदवाट निवासी शत्रुधन पासवान के 22 वर्षीय पुत्र सौरव कुमार के रूप में हुई है। घटना को लेकर मृतक के परिजनों ने बताया की सौरव दिन के 12  बजे कपड़े में इस्त्री कर रहा था। इसी बीच अचानक करंट लगने से वह बेहोश होकर अचेत अवस्था में जमीन पर गिर गया। 

सौरभ को जमीन पर पड़ा देख परिजन फौरन आदमपुर स्थित तपस्वी अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे मायागंज अस्पताल रेफर कर दिया। जिसके बाद परिजन फौरन उसे मायागंज अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां इसीजी के बाद चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सौरव की मौत की खबर मिलने पर परिजन काफी आक्रोशित दिखे। हालांकि बाद में अस्पताल प्रबंधन द्वारा समझाने पर मामले को शांत कराया गया। 

परिजनों के मुताबिक सौरभ इंजीनियरिंग का छात्र है, और अभी हाल ही में सहरसा के किसी बीटेक कॉलेज में एडमिशन लिया था। परिजनों ने यह भी कहा कि सौरभ की बहन रुचि का पटना में इलाज चल रहा था, जिसको लेकर उसके माता-पिता दोनों काफी समय से पटना में ही है। वहीं परिजनों द्वारा जवान लड़के की मौत की खबर मिलने पर सौरव के माता पिता काफी सदमे में है।

भागलपुर से बालमुकुन्द की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News