बारात जाने के क्रम मे सड़क दुर्घटना में एक युवक की दर्दनाक मौत, एक की हालत गंभीर

बारात जाने के क्रम मे सड़क दुर्घटना में एक युवक की दर्दनाक मौत, एक की हालत गंभीर

NAWADA : नवादा जिले के सीतामढ़ी थाना क्षेत्र के रेपुरा सिरसा गांव के निकट सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई। वहीं एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत चिंताजनक बताई जा रही है। 

घटना को लेकर मृतक के चाचा बिशून राजवंशी ने बताया कि हमारा भतीजा वह गांव का एक युवक नरहट थाना क्षेत्र के  राहुल नगर गांव राजकुमार राजवंशी का पुत्र जितेन राजवंशी सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मौत हुआ है। उन्होंने बताया कि अपने दोस्त के साथ गांव से राजगीर जाने को निकला था उसी दौरान सड़क दुर्घटना में एक की मौत व एक घायल हो गए हैं । स्थानीय लोगों से जानकारी मिलने के बाद हम लोग सदर अस्पताल पहुंचे जहां पर देखे कि हमारा भतीजा की मौत हो गई है। वहीं हमारे गांव के ही बसंत मांझी का पुत्र धर्मेंद्र मांझी गंभीर रूप से घायल हो गया है जिसकी इलाज प्राइवेट अस्पताल में किया जा रहा हैं।

मृतक के चाचा ने बताया भतीजा ईंटा भट्टा पर काम करता था। आप पूरे परिवार इसी पर निर्भर था। उन्होंने बताया कि पत्नी रुचि देवी के साथ परिवार में  दो बेटी एक बेटा है। इनकी मौत की खबर मिलते ही पूरे गांव में कोहराम मच गया। उन्होंने कहा कि  मौत की खबर मिलते ही हम लोगों के परिवार में कहर टूट गया है।

वहीं इस घटना की पुष्टि करते हुए हुए थाना प्रभारी ने बताया है कि गुरुवार की देर रात सड़क दुर्घटना में एक की मौत एक युवक घायल थे जितेंद्र चिंताजनक हालत में नवादा के अस्पताल में भर्ती कराया कि जिसकी पहचान नरहट थाना क्षेत्र के राहुल नगर निवासी राजकुमार राजवंशी का पुत्र जीतन मांझी के रूप में की गई है वही उनके साथी भी उसी गांव के हैं।


Find Us on Facebook

Trending News