बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

UP NEWS : कुशीनगर में जहरीली टॉफी खाने से चार बच्चों की हुई दर्दनाक मौत, परिजनों में मचा कोहराम

UP NEWS : कुशीनगर में जहरीली टॉफी खाने से चार बच्चों की हुई दर्दनाक मौत, परिजनों में मचा कोहराम

KUSHINAGAR : कुशीनगर में जहरीली टॉफी खाने से चार बच्चों की दर्दनाक मौत के बाद जनपद सहित प्रदेश में हड़कंप मच गया है। इस घटना का सीएम योगी ने भी संज्ञान लिया है। जिसके बाद बड़ी संख्या में पुलिस व प्रशासन के लोग मौके पर मौजूद है। इस मामले में तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक कुशीनगर जनपद के थाना कसया के ग्राम पंचायत कुड़वा दिलीपनगर के सिसई लठऊर  टोला निवासी रसगुल के परिवार के बच्चे संजना (6), स्वीटी (3), समर (2) वर्ष तथा पड़ोस के बालेसर के पुत्र आरुष (5) वर्ष  सोकर उठे तो दरवाजे पर टाफी व कुछ सिक्के पड़ा देख चहक उठे। उन्होंने दरवाजे पर पड़े टाफी को उठाकर खा लििया। टॉफी खाते ही बच्चे अचेत हो गए। घटना के बाद जब बार-बार सूचना देने पर एंबुलेंस नहीं पहुंची तो चारों बच्‍चों को बाइक से जिला अस्पताल ले जाया गया। जहाँ डॉक्टरों ने चारों बच्चों को मृत घोषित कर दिया। 

घटना के तुरन्त बाद सीएम योगी ने इसे संज्ञान में ले लिया है। कुशीनगर में बच्चों के टॉफी खाने से हुई मौत मामले को लेकर मुख्यमंत्री ने इस घटना पर दुःख व्यक्त करते हुए पीड़ित परिवार को तत्काल सहायता के निर्देश दिया है। मौके पर ए डीजी अखिल कुमार, डीआइजी केे रविन्द्र, एसपी सचिन्द्र पटेल,सहित तमाम अधिकारी मौके पर पहुँच मामले की छानबीन कर रहे हैं। आशंका जताई जा रही है की टाफी मे जहरीला पदार्थ लगाकर फेंका गया है। संदेह के आधार तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। वहीँ परिजनो मे कोहराम मचा हुआ है।


कुशीनगर से विद्या बाबा की रिपोर्ट 

Suggested News