बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : पोल से टकरा कर दो बाइक सवार युवकों की दर्दनाक मौत, परिजनों में मचा कोहराम

BIHAR NEWS : पोल से टकरा कर दो बाइक सवार युवकों की दर्दनाक मौत, परिजनों में मचा कोहराम

PATNA : राजधानी पटना से इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां सड़क हादसे में दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गयी। घटना की सूचना मिलते ही दोनों परिवार के परिजनों के बीच मातमी सन्नाटा छा गया। मृतकों के परिजनों में कोहराम मच गया है। स्थानीय पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना पटना के बिक्रम थाना इलाके की है। जहां मोरियामा गांव के पास सड़क हादसे में दो युवकों की जान चली गई है। 

मृतक की पहचान कटारिया लक निवासी कर्मवीर 28 वर्ष और कलाम साव 30 वर्ष के रूप हुई है। बताया जाता है कि कर्मवीर और कलाम साव अपनी बाइक से पालीगंज की तरफ जा रहे थे। इसी क्रम में बिक्रम के मोरियामा गांव के पास अनियंत्रित होकर बाइक सड़क किनारे एक पोल से टकरा गई। बाइक की रफ्तार इतनी तेज थी कि बाइक पूरी तरह चकनाचूर हो गया और दोनों सवार दूर जा गिरे। 

बाइक से गिरते ही दोनों सड़क के नजदीक लगे चापाकल से टकरा गए और गहरी चोट लगने के कारण दोनों युवकों की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी। घटना की सूचना मिलते ही तुरंत मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है और मृतकों की लाश को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पटना से सुमित की रिपोर्ट 

Suggested News