ड्राईवर की बदमाशी से ट्रैवल एजेंसी को उठाना पड़ा तीन करोड़ का नुकसान, पढ़िए पूरी खबर

ड्राईवर की बदमाशी से ट्रैवल एजेंसी को उठाना पड़ा तीन करोड़ का नुकसान, पढ़िए पूरी खबर

DESK : मुंबई में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. दरअसल मुंबई के एक ट्रेवल एजेंसी के गाड़ियों में बारी बारी करके आग लगने लगी. पहला मामला 24 दिसंबर को सामने आया. जब एजेसी की तीन बसों में आग लग गयी. वहीँ इसके कुछ दिन बाद ही 21 जनवरी को फिर एजेंसी के दो बसों में आग लग गयी. पुलिस ने जब इस मामले की जांच शुरू की तो इसमें एजेंसी के ही एक ड्राईवर की संलिप्ता सामने आई. 

इस मामले को लेकर पुलिस ने आरोपी ड्राईवर को गिरफ्तार कर लिया. एमएचबी पुलिस स्टेशन में इस मामले को लेकर मामला दर्ज किया गया है. मामला आत्माराम ट्रेवल एजेंसी का बताया जा रहा है. जहाँ कंपनी के मालिकों ने इस मामले को लेकर ड्राईवर पर शक जताया था. बताया गया की ड्राईवर और मालिक के बीच भुगतान को लेकर विवाद हुआ था. इसी सिलसिले में ड्राईवर ने इस घटना को अंजाम दिया था. 

एजेंसी ने बताया की कोरोना काल में 10 दिन के लिए ड्राईवर को रखा गया था. इसी बीच पैसे के भुगतान को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ था. आरोपी ड्राईवर अजय ने बताया की पहले वह माचिस से बस में आग लगा देता था. इसके बाद पूरी बस में आग लग जाती थी. ड्राईवर की इस हरकत से एजेंसी को तीन करोड़ रूपये का नुकसान उठाना पड़ा है. 


Find Us on Facebook

Trending News