विश्व पर्यावरण दिवस पर एसबीआई के अधिकारियों ने लगाए पौधे, पर्यावरण के प्रति जागरुकता फैलाने की ली शपथ

विश्व पर्यावरण दिवस पर एसबीआई के अधिकारियों ने लगाए पौधे, पर्यावरण के प्रति जागरुकता फैलाने की ली शपथ

PATNA : विश्व पर्यावरण दिवस के मौके पर बुधवार को गांधी मैदान के पश्चिमी भाग में स्थित भारतीय स्टेट बैंक के स्थानीय प्रधान कार्यालय परिसर में एक सौ पौधे लगाये गये। पौधारोपण की शुरूआत बैंक के उप प्रबंध निदेशक संदीप तिवारी तथा एसबीआई के पटना प्रमंडल के मुख्य महाप्रबंधक महेश गोयल ने पौधे लगाकर की।

 इस मौके पर बैंक के अधिकारियों और कर्मचारियों ने पर्यावरण के प्रति जागरूकता जगाने के लिए शपथ ली। पर्यावरण की अहमियत की चर्चा करते हुए तिवारी ने पर्यावरण के प्रति भारतीय स्टेट बैंक के संकल्प को दोहराया और कहा कि हमें पर्यावरण को बचाना चाहिए। पर्यावरण शुद्ध रहेगा तो धरती पर सभी जीव-जन्तु स्वस्थ रहेंगे तथा लोगों का जीवन खुशहाल रहेगा।

 मुख्य महाप्रबंधक गोयल ने कहा कि हमें अपने आसपास अधिक से अधिक पौधे लगाकर पर्यावरण की सुरक्षा करनी होगी और यदि पर्यावरण शुद्ध रहेगा तो हमें शुद्ध हवा भी मिलेगी जो मानव को तंदुरूस्त रखेगी। इस अवसर पर स्टेट बैंक के कई वरीय अधिकारियों ने भी पौधारोपण किया।

पौधारोपण के मौके पर भारतीय स्टेट बैंक पटना नेटवर्क एक के महाप्रबंधक प्रदीप कुमार घोष, पटना नेटवर्क दो के महाप्रबंधक अमूल्य कुमार साहू, पटना नेटवर्क तीन के महाप्रबंधक वी.एस. नेगी एवं बैंक के अन्य अधिकारीगण विशिष्ट अतिथि के रूप में मौजूद थे।

Find Us on Facebook

Trending News