पटना में पुलिस की गाड़ी का जबरदस्त एक्सीडेंट, दारोगा समेत दो लोग जख्मी

पटना में पुलिस की गाड़ी का जबरदस्त एक्सीडेंट, दारोगा समेत दो लोग जख्मी

PATNA :  राजधानी पटना में पुलिस की गाड़ी का जबरदस्त एक्सीडेंट हो गया।  इस हादसे में एक SI समेत दो लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए।सभी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना पटना के दुल्हन बाजार स्थित लाल लाभन सारा गांव के पास की है। जहां मंगलवार के दिन एक ट्रक ने ओवरटेक कर पुलिस पेट्रोलिंग गाड़ी में धक्का मार दी। धक्का लगते ही पुलिस की पेट्रोलिंग गाड़ी सड़क के किनारे गड्ढे में पलटी खा गई। इस हादसे में दो पदाधिकारी घायल हो गए। घायल पदाधिकारियों को इलाज के लिए पटना के एम्स में भर्ती कराया गया है। 

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि दुल्हिन बाजार की पेट्रोलिंग गाड़ी जिस पर दारोगा अवलेश यादव एवं सहायक दारोगा देवेंद्र नारायण सिंह एक ड्राइवर और तीन सिपाही के साथ गस्ती पर थे। अचानक जैसे ही पेट्रोलिंग गाड़ी लाल लाभन सारा गांव के नजदीक पहुंचे। तेज रफ्तार से आ रही एक ट्रक ने जिप्सी में टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही पुलिस की पेट्रोलिंग जिप्सी गाड़ी सड़क के किनारे गड्ढे में जा गिरी। इस हादसे में दारोगा अवलेश कुमार एवं सहायक दरोगा देवेंद्र नारायण सिंह बुरी तरह घायल हो गए। 

वहीं सूचना मिलते ही दुल्हन बाजार के पदाधिकारी मौके पर पहुंचे और दोनों घायल पदाधिकारियों को आनन-फानन में इलाज के लिए पटना के एम्स में भर्ती कराया। दुल्हन बाजार थाना प्रभारी ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि सुबह उन्हें सूचना मिली थी कि एक स्कूटी गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई है। 

इसकी पुष्टि के लिए थाना के पदाधिकारी पेट्रोलिंग गाड़ी से वहां जा रहे थे। इसी क्रम में तेज रफ्तार से आ रही ट्रक ने पुलिस की पेट्रोलिंग गाड़ी में टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही पुलिस गाड़ी गड्ढे में जा गिरी। इस बीच ट्रक घटनास्थल से तेजी से भाग निकला। उन्होंने बताया कि घायल दोनों पदाधिकारियों को पटना एम्स में भर्ती कराया गया है। जहां उनकी स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है।


Find Us on Facebook

Trending News