सरदार पटेल की 71वीं पुण्यतिथि पर 10 दिसंबर से पटना में होगा श्रद्धांजलि क्रिकेट कप का आयोजन, तैयारियां पूरी

सरदार पटेल की 71वीं पुण्यतिथि पर 10 दिसंबर से पटना में होगा श्रद्धांजलि क्रिकेट कप का आयोजन, तैयारियां पूरी

पटना. भारत रत्न लौह पुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल की 71वीं पुण्यतिथि पर राजधानी पटना के ऊर्जा स्टेडियम में 10 दिसंबर से 15 दिसंबर तक सरदार पटेल श्रद्धांजलि क्रिकेट कप -2021 का आयोजन किया जाएगा. इसको लेकर आयोजक ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस किया. इसमें बताया गया कि इसमें पुरुष और महिला दोनों टीम मैच खेलेगी. 

मीडिया को संबोधित करते हुए आयोजन अध्यक्ष कृष्णा पटेल ने बताया कि सरदार पटेल क्रिकेट एकेडमी के तत्वाधान में इस टूर्नामेंट का भव्य उद्घघाटन 10 दिसंबर को ऊर्जा स्टेडियम में किया जाएगा. इसमें पुरुष वर्ग के कुल 8 टीमें हिस्सा लेंगी. वहीं 15 दिसंबर को श्रद्धांजलि समारोह के अवसर पर दो महिला टीम व फाइनल में अपना स्थान सुनिश्चित करने वाले दोनों पुरुष वर्ग टीम के साथ इस क्रिकेट मैच का फाइनल मुकाबला खेला जाएगा और पुरस्कार वितरण कर इस कार्यक्रम का विधिवत समापन किया जाएगा.

इस श्रद्धांजलि कप की विजेता टीम को विजेता ट्रॉफी के साथ साथ 5100 ₹ की नगद राशि, जबकि उपविजेता टीम को उप विजेता ट्रॉफी के साथ  ₹2500 की नगद राशि देने की घोषणा जदयू वरीय नेता छोटू सिंह ने किया है. वहीं मैच में बेहतर प्रदर्शन करने वाले उदयीमान खिलाड़ी को मैन ऑफ द मैच ट्रॉफी के साथ एक ब्लूटूथ डिवाइस सन्नी मोबाइल्स के निदेशक व जदयू वरीय नेता राजीव रंजन पटेल ने देने की घोषणा की है. जदयू नेता छोटू सिंह ने इस प्रेसवार्ता में कहा कि इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए हर संभव मदद हमारी ओर से मुहैया कराया जाएगा.

वहीं राजीव रंजन पटेल ने बताया कि इस कार्यक्रम में जदयू के कई गणमान्य नेता उपस्थित होकर इस कार्यक्रम की शोभा बढ़ाते नजर आएंगे, जिसमें जदयू के मुख्य प्रवक्ता सह बिहार विधान परिषद के सदस्य नीरज कुमार, संजय सिंह, रामेश्वर रामेश्वर महतो, नंदकिशोर कुशवाहा ने इस कार्यक्रम में शामिल होने की अपनी सहमति दे चुके हैं. इस प्रेसवार्ता का संचालन आयोजन समिति के सचिव व छात्र जदयू के पूर्व महासचिव अनंत कुमार ने किया और धन्यवाद ज्ञापन आयोजन समिति के उपाध्यक्ष व जदयू के महासचिव मनीष कुमार ने किया.

Find Us on Facebook

Trending News