अरुण जेटली की याद में आज पटना में श्रद्धांजलि सभा, सीएम नीतीश समेत एनडीए के दिग्गज नेता होंगे शामिल

अरुण जेटली की याद में आज पटना में श्रद्धांजलि सभा, सीएम नीतीश समेत एनडीए के दिग्गज नेता होंगे शामिल

PATNA:पूर्व वित्त मंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता अरुण जेटली को बिहार एनडीए की ओर से श्रद्धांजलि देने के लिए पटना के श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल में आज 31 अगस्त को सभा का आयोजन किया गया है। इस श्रद्धांजलि सभा में सीएम नीतीश समेत  एनडीए के सभी नेतागण मौजूद रहेंगे।

श्रद्धांजलि सभा में अरुण जेटली से संबंधित तस्वीरें और वीडियो का संकलन कर एक डॉक्युमेंट्री दिखाई जायगी। इस श्रद्धांजलि सभा में भाग लेने वाले प्रमुख लोगों में मुख्यमंत्री  नीतीश कुमार, उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, केन्द्रीय मंत्री राम विलास पासवान, केन्द्रीय राज्यमंत्री अश्विनी चौबे, केन्द्रीय गृह राज्यमंत्री एवं बिहार भाजपा अध्यक्ष नित्यानंद राय शामिल होंगे। इसके साथ ही बिहार सरकार के सभी प्रमुख मंत्री भी श्रद्धांजलि समारोह में शिरकत करेंगे। श्रद्धांजलि समारोह में बीजेपी, जेडीयू और एलजेपी के नेता और कार्यकर्ताओं भी शामिल होंगे।

इसको लेकर पटना के बीजेपी के मुख्यालय में शुक्रवार को एक समीक्षा बैठक की गई। बैठक में बिहार के स्वास्थ्य मंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता मंगल पांडेय ने कहा कि श्रद्धेय अरुण जेटली जी भाजपा के विचार स्तम्भ थे और राष्ट्रिय जनतांत्रिक गठबंधन के अहम् सूत्रधार रहे हैं। बिहार में सरकार के गठन में उनकी महत्वपूर्ण भूमिका रही है। बिहार से उनका विशेष लगाव था। हम सभी एनडीए के नेता और कार्यकर्त्ता उनके असामयिक निधन से बहुत मर्माहत है। कल होने वाली श्रद्धांजलि सभा में सभी एनडीए के नेता- कार्यकर्त्ता मौजूद रहेंगे और श्रद्धेय अरुण जी को श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे।


Find Us on Facebook

Trending News