बेतिया में मनाई गयी जननायक कर्पूरी ठाकुर की 96 वीं जयंती, गया में दी गयी श्रद्धांजलि

बेतिया में मनाई गयी जननायक कर्पूरी ठाकुर की 96 वीं जयंती, गया में दी गयी श्रद्धांजलि

BETTIAH : जिला राजद की ओर से आज के स्वर्गीय कर्पूरी ठाकुर की जयंती सम्मान समारोह का आयोजन किया गया. इस समारोह का आयोजन जिला राजद अध्यक्ष इफ्तेखार अहमद उर्फ मुन्ना त्यागी के नेतृत्व में पूर्व विधायक सतीश पासवान के आवास पर किया गया. इस मौके पर राजद के कई कार्यकर्ता उपस्थित थे. 

जिला राजद के कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए त्यागी ने कहा कि स्वर्गीय ठाकुर ने देश को एक निर्णायक दिशा देने का काम किया. उन्होंने कहा कि वे गरीबो के हक और अधिकार के लिए लड़ाई लड़ते रहे और समाज के पिछड़े वर्ग को मुख्य धारा में ला कर खड़ा किया. हम लोगो को उनके पद चिह्नों पर चलने की जरूरत है. इस मौके पर लौरिया से राजद पूर्व प्रत्याशी रणकौशल प्रताप सिंह, रामप्रसाद यादव, प्रभु यादव, इंद्रजीत यादव सहित दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित थे.

उधर गया जिला राष्ट्रीय जनता दल की ओर से भी जननायक कर्पूरी ठाकुर कि 96 वी जयंती मनाई गई. इस मौके पर बेलागंज विधायक सुरेंद्र प्रसाद यादव, बाराचट्टी विधायक समता देवी,पूर्व विधायक शिव बचन यादव, वीरभद्र यशराज, पूर्व सांसद राजेश कुमार मांझी,जुगनू यादव सहित कई राजद कार्यकर्ता शामिल हुए.

इस मौके पर राष्ट्रीय जनता दल के जिला अध्यक्ष नेजाम मियां ने कहा कि प्रदेश नेतृत्व के आवाहन पर आज जननायक कर्पूरी की जयंती मनाई जा रही है. इसमें सैकड़ों कार्यकर्ता सहित प्रखंड अध्यक्ष, प्रखंड सचिव लोग शामिल हुए हैं. इस मौके पर कर्पूरी ठाकुर के संदेश को गांव-गांव तक पहुंचाने का निर्देश दिया गया है.

बेतिया से आशीष और गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News