पूर्व मुख्यमंत्री डॉ॰ जगन्नाथ मिश्र की द्वितीय पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि कार्यक्रम, सार्वजनिक जीवन को समर्पित वेबसाईट का लोकार्पण

पूर्व मुख्यमंत्री डॉ॰ जगन्नाथ मिश्र की द्वितीय पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि कार्यक्रम, सार्वजनिक जीवन को समर्पित वेबसाईट का लोकार्पण

PATNA: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री व पूर्व केन्द्रीय मंत्री डॉ॰ जगन्नाथ मिश्र की द्वितीय पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि सभा आयोजित की गई। बिहार आर्थिक अध्ययन संस्थान एवं मानवाधिकार संरक्षण प्रतिष्ठान के संस्थापक अध्यक्ष के संयुक्त तत्वाधान में संस्थापक अध्यक्ष को संस्थान के सभागार में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया। 

मानवाधिकार संरक्षण प्रतिष्ठान के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मंत्री नीतीश मिश्रा ने इस अवसर पर स्व॰ डॉ॰ जगन्नाथ मिश्र जी के बिहार के विकास के प्रति समर्पण और मानवीय संवेदना के साथ जनसेवा के संकल्प का जिक्र करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी। उन्होंने कहा कि स्व॰ डॉ॰ मिश्र आजीवन बिहार के विकास के लिए समर्पित रहे। मानवाधिकार संरक्षण प्रतिष्ठान के विभिन्न इकाईयों द्वारा बिहार के विभिन्न जिलों में भी इनकी द्वितीय पुण्यतिथि मनाई गयी।

पूर्व मंत्री नीतीश मिश्रा ने इस अवसर पर स्व॰ डॉ॰ जगन्नाथ मिश्र के पांच दशकों के सार्वजनिक जीवन को समर्पित वेबसाईट https://jagannathmishra.in/ का लोकार्पण करते हुए कहा कि यह वेबसाईट स्व॰ डॉ॰ मिश्र के जीवन के बहुआयामी व्यक्तित्व का एक संकलन है जिससे आने वाली पीढ़ी उनके कृत्यों व विचारों से प्रेरित हो सके। इस अवसर पर बिहार आर्थिक अध्ययन संस्थान के निदेशक डॉ॰ प्यारे लाल जी एवं अन्य कर्मियों ने स्व॰ डॉ॰ जगन्नाथ मिश्र को श्रद्धांजलि देते हुए कहा डॉ॰ जगन्नाथ मिश्र जी समावेशी विकास के शिल्पकार थे, उन्होंने हर वर्ग के उत्थान और विकास के लिए अभूतपूर्व कार्य किये।

आज के श्रद्धांजलि कार्यक्रम में राम उदार झा, श्याम बिहारी मिश्र, उपेन्द्र नारायण विद्यार्थी, प्रो. कलानाथ मिश्र, रामप्रवेश यादव, प्रशांत कुमार यादव, रघुवीर मोची, एस॰ एम॰ आसिफ, कुन्दन कुमार, डॉ॰ प्रमोद कुमार चंद्रवंशी एवं अन्य गणमान्य अतिथियों ने अपने श्रद्धा-सुमन अर्पित किया।

Find Us on Facebook

Trending News