सरकारी स्कूल में 7 साल की मासूम से रेप करने की कोशिश, मैडम बिस्कुट देकर बोली - घर में कुछ मत बताना

सरकारी स्कूल में 7 साल की मासूम से रेप करने की कोशिश, मैडम बिस्कुट देकर बोली - घर में कुछ मत बताना

BEGUSARAI :  बेगूसराय में एक बच्ची से रेप का मामला सामने आया है। वो भी  7 साल की छात्रा जिस स्कूल में पढ़ती थी उसी स्कूल के एक सफाई कर्मचारी ने हैवानियत की है। मामला एक सरकारी स्कूल का है, जहां सफाई कर्मी पर ही 7 साल बच्ची से दुष्कर्म की कोशिश के आरोप लगे हैं। घटना के बारे में बताया जाता है कि 27 अगस्त को आरोपी ने बच्ची से शौचालय में रेप करने की कोशिश की। वहीं घटना की सूचना के बाद आक्रोशित लोगों ने गुरुवार को एनएच 31 को जाम कर प्रदर्शन किया और आरोपी की गिरफ्तारी की मांग की। 

आपको बताते चलें कि यह घटना 7 साल की बच्ची से स्कूल के टॉयलेट में रेप करने की कोशिश का मामला जीरोमाइल थाना इलाके के एक मिडिल स्कूल का है। बताया जा रहा कि यहां पढ़ने वाली 7 साल की बच्ची के साथ उसी विद्यालय के सफाई कर्मी सीताराम मल्लिक ने 27 अगस्त को शौचालय में बंद कर दुष्कर्म करने की कोशिश की। आरोपी ने छात्रा को डराया भी। बात यहीं तक नहीं थमा ,जब सबसे पहले एक शिक्षिका को इसकी जानकारी मिली तो उसने बच्ची को  बिस्किट का पैकेट दिया और फिर मैडम जी ने बच्ची से कहा बेटा तुम अपने घर में कुछ मत बताना। लेकिन छोटी सी बच्ची ने घटना की जानकारी अपने परिजनों को जैसे ही बताया कि परिजनों ने भी आनन फाफन में  उन्होंने इसकी शिकायत विद्यालय प्रधानाचार्य से की। परिजनों का आरोप है कि स्कूल प्रबंधन ने इस पर कोई कार्रवाई नहीं की।

 इधर घटना के बाद ग्रामीण आक्रोशित हो गए। परेशान होकर परिजनों ने इसकी शिकायत स्थानीय जनप्रतिनिधियों से भी की, लेकिन किसी ने इस पर कोई पहल नहीं किया। इससे आक्रोशित सैकड़ों की संख्या में ग्रामीणों ने गुरुवार को एनएच 31 को जाम कर दिया। जाम की सूचना पर पुलिस पदाधिकारी के साथ सीओ मौके पर पहुंचे। आक्रोशित लोगों को समझाने का प्रयास किया गया।

पुलिस ने आरोपी को किया अरेस्ट 

ग्रामीण दोषी सफाई कर्मी की जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग को लेकर अड़े हुए थे। इसके साथ ही उन्होंने विद्यालय प्रधानचार्य पर भी कार्रवाई की मांग की। बाद में मौके पर पहुंचे सदर डीएसपी अमित कुमार के नेतृत्व में पुलिस ने आरोपी सीताराम मल्लिक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इस कार्रवाई के बाद लोगों का गुस्सा शांत हुआ और करीब 4 घंटे तक जाम के बाद एनएच 31 को खाली कराया गया।


Find Us on Facebook

Trending News