तृणमूल कांग्रेस नेत्री का आपत्तिजनक बयान,कहा- केंद्रीय बलों के जवान दिखें तो उन्हें झाड़ू से मारो

तृणमूल कांग्रेस नेत्री का आपत्तिजनक बयान,कहा- केंद्रीय बलों के जवान दिखें तो उन्हें झाड़ू से मारो

न्यूज़ 4 नेशन डेस्क : लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान कई नेता अपने बयानों पर नियंत्रण नहीं रख पा रहे हैं. जिसके बाद चुनाव आयोग ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, मायाबती समेत अन्य नेताओं को कुछ घंटों के लिए चुनाव प्रचार करने से बैन कर दिया था. 

अब इसी कड़ी में तृणमूल कांग्रेस के दो नेताओं का नाम जुड़ गया है. तृणमूल कांग्रेस नेत्री और चकदाह से विधायक रत्न घोष ने केंद्रीय सुरक्षा बलों को लेकर आपत्तिजनक बयान दिया है. जनसभा को सम्बोधित करते हुए विधायक रत्न घोष का एक भड़काऊ वीडियो सामने आया है. जिसमें वे कह रही हैं कि केंद्रीय बलों के जवान दिखें तो उन्हें झाड़ू से मारो।

विधायक रत्न घोष कार्यकर्ताओं को उकसाते कैमरे में कैद हो गईं हैं. वीडियो में वह कार्यकर्ताओं से कह रहीं हैं कि उन्हें चुनावी ड्यूटी में तैनात जवानों से डरने की जरूरत नहीं है. मैंने पार्टी कार्यकर्ताओं को 2016 के चुनाव में केंद्रीय बलों के हाथों पिटते हुए देखा है। मैंने देखा था कि उस दौरान कितना खूनखराबा हुआ। लेकिन अब जब भी वह हमें रोकने की कोशिश करें तो महिला कार्यकर्ता, नेता और कार्यकर्ता झाडू से उनकी पिटाई कर उन्हें वापस भेजने पर मजबूर करें।’

Find Us on Facebook

Trending News