तीन तलाक बिलः बिहार बीजेपी दफ्तर में अल्पसंख्यक महिलाओं ने जमकर किया खुशी का इजहार,भाजपा नेताओं ने पीएम मोदी को दी बधाई

तीन तलाक बिलः बिहार बीजेपी दफ्तर में अल्पसंख्यक महिलाओं ने जमकर किया खुशी का इजहार,भाजपा नेताओं ने पीएम मोदी को दी बधाई

PATNA: तीन तलाक बिल पास होने पर आज बिहार बीजेपी दफ्तर में अल्पसंख्यक समाज की महिलाओं ने जमकर खुशी का इजहार किया।महिलाओं ने आपस में रंग-गुलाल लगाकर तिल तलाक बिल पास होने पर पीएम मोदी को बधाई दी।वहीं बिहार भाजपा नेताओं ने तीन तलाक पर सदन के दोनों सदनों से मुहर लगने पर ख़ुशी का इज़हार किया है। प्रदेश उपाध्यक्ष सह मुख्यालय प्रभारी श्री देवेश कुमार ने कहा कि मुस्लिम महिलाओं को तीन तलाक से निजात दिलाने के लिए संकल्प पत्र में किये वादे को मोदी की सरकार ने पूरा कर दिया है। तीन तलाक बिल 2019 (महिला अधिकार संरक्षण कानून) पर संसद के दोनों सदनों की मुहर लग चुकी है. अब राष्ट्रपति की मुहर लगते ही यह कानून प्रभावी हो जाएगा. 

भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष श्री नीतीश मिश्र, सम्राट चौधरी, अनिल शर्मा, मिथिलेश तिवारी, निवेदिता सिंह और प्रदेश महामंत्री श्री राजेन्द्र सिंह, राधामोहन शर्मा, सुशील चौधरी, प्रमोद चंद्रवंशी ने कहा कि इस बिल के पास होने के बाद एक समय में अपनी पत्नी को तीन बार तलाक-तलाक-तलाक कहना अपराध होगा और आरोपी को तीन साल तक कैद और जुर्माना भुगतना पड़ सकता है.

बिहार भाजपा के प्रवक्ता प्रो.नवल किशोर यादव, संजय टाईगर, प्रेम रंजन पटेल, निखिल आनंद ने कहा कि यह बिल समाज सुधार का एक बड़ा प्रगतिशील कदम साबित होगा जिससे देश की करोड़ो मुस्लिम बहनों को तलाक और हलाला के नरक से मुक्ति मिलेगी. यह बिल आने वाले भविष्य में भारत की महिलाओं के लिए उठाया गया सबसे क्रान्तिकारी कदम साबित होगा. इस बिल के पास होने के बाद कांग्रेस की पोल खुल गयी है जिसने मुस्लिम तुष्टिकरण और मुस्लिमपरस्ती को तूल देकर मुस्लिम समाज की महिलाओं के शोषण का समर्थन किया. 

भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष तुफैल कादरी और प्रदेश प्रवक्ता अजफर शम्सी ने तीन तलाक पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई दी है और कहा कि अब मौखिक,लिखित या किसी अन्य माध्यम से कोई पति अगर एक बार में अपनी पत्नी को तीन तलाक देता है तो वह अपराध की श्रेणी में आएगा. 

Find Us on Facebook

Trending News