जेडीयू एमएलसी ने गिरिराज सिंह को दिया चैलेंज, कहा-दम है तो विधेयक लाकर भारत को वेश्या मुक्त कराएं...

जेडीयू एमएलसी ने गिरिराज सिंह को दिया चैलेंज, कहा-दम है तो विधेयक लाकर भारत को वेश्या मुक्त कराएं...

पटनाः ट्रिपल तलाक के मुद्दे पर एनडीए की सहयोगी पार्टियों में तकरार जारी है।बीजेपी और जेडीयू के नेता तीन तलाक पर खुलकर आमने-सामने हो गए हैं। जेडीयू विधानपार्षद गुलाम रसूल बलियावी ने केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह को चैलेंज दिया है।बलियावी ने कहा है कि गिरिराज सिंह में दम है तो वे उन पुरुषों के खिलाफ कानून लेकर आएं जो बिना तलाक दिए अपने पत्नियों को छोड़ देते हैं।उन्हें मुस्लिम महिलाओं के साथ इतनी ही हमदर्दी है तो क्या गिरिराज सिंह ऐसा विधेयक पार्लियामेंट में ला सकते हैं जिससे भारत वैश्यामुक्त हो सके। 

गुलाम रसूल बलयावी इतने भर से नहीं रूके उन्होंने आगे कहा कि क्या गिरिराज सिंह बता सकते हैं कि वृद्धा आश्रम में किस धर्म की महिलाएं सबसे ज्यादा हैं? वे महिलाएं वहां क्यों रह रही हैं? ट्रिपल तलाक मुस्लिम पर देश का मुसलमान वहीं काम करेगा जो कुरान और हदीस में लिखा हुआ है।लाखों में एक केस होता है उसके लिए गिरिराज सिंह इतने चिंतित हैं।

गिरिराज सिंह को मुस्लिम महिलाओं के साथ इतनी ही हमदर्दी है तो यूपीएससी, बीपीएससी, स्टेट सर्विस कमिशन, पुलिस, स्कूल-कॉलेज और प्राइवेट सेक्टर में मुस्लिम बच्चियों को आरक्षण दे दें।   

आपको बता दें कि केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा था कि जो धर्म के नाम पर तीन तलाक कानून का विरोध कर रहे वे मुस्लिम महिलाओं के साथ अन्याय कर रहे हैं। 

Find Us on Facebook

Trending News