बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

चलती कार में ट्रिपल मर्डर का खुलासा,साली की शादी में घर आया था आर्मी जवान, लाइसेंसी पिस्टल से किया मर्डर

चलती कार में ट्रिपल मर्डर का खुलासा,साली की शादी में घर आया था आर्मी जवान, लाइसेंसी पिस्टल से किया मर्डर

News4Nation: चलती कार में ट्रिपल मर्डर मामले में अभी तक जो बातें सामने निकल कर आ रही है उसके मुताबिक पिछले 22 नवम्बर को आर्मी का जवान साली की शादी में शामिल होने के लिए ड्यूटी से छुट्टी लेकर घर आया था। जिस साली की शादी में शामिल जोन घर आया था उसकी हत्या इसने पत्नी के साथ कर दी उसकी।साली की शादी  1 सप्ताह पहले ही हुई थी ।बताया जा रहा है की आर्मी के जवान ने चलती कार में लाइसेंसी पिस्टल से पहले अपनी पत्नी को फिर साली को और फिर खुद को गोली मार ली। 

आर्मी जवान विष्णु के परिवार वालों के मुताबिक विष्णु डेंगू से पिछले 1 महीने से बुरी तरह पीड़ित था। उसकी मानसिक स्थिति भी ठीक नहीं थी।परिवार वालों का कहना है कि जब उसे कोई दवा या कुछ खाने को भी दिया जाता था तो उसे ऐसा महसूस होता था कि लोग मुझे मारना चाहते हैं ।इस स्थिति को देखते हुए हम लोगों ने विष्णु को पटना ले जाकर दिखाना उचित समझा।

 गौरतलब है कि जिस बलेनो कार में यह ट्रिपल मर्डर की घटना घटी उस कार को आर्मी जवान का चाचा चला रहा था। चलती कार में अचानक फायरिंग की आवाज सुन चाचा ने गाड़ी रोक दी । उसके मना करने के बाद आर्मी के जवान ने उसे भी धमकी दी कि तुम्हें भी मार दूंगा । आर्मी का जवान अपने दोनों बच्चों को भी मारना चाहता था। लेकिन वहां जुटे ग्रामीणों ने बच्चों को गाड़ी से बाहर निकाल लिया।

कुल मिलाकर अभी तक जो बातें सामने निकल कर आ रही है उसके अनुसार आर्मी जवान विष्णु की स्थिति मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी। उसका व्यवहार असंतुलित हो गया था ।फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है एफएसएल की टीम  भी पटना से घटनास्थल के लिये रवाना हो गयी है।

Suggested News