बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कर्ज से परेशान कपड़ा व्यवसायी ने उठाया खौफनाक कदम, धारधार हथियार से काटा गला, हालत गंभीर

कर्ज से परेशान कपड़ा व्यवसायी ने उठाया खौफनाक कदम, धारधार हथियार से काटा गला, हालत गंभीर

KATIHAR: बिहार के कटिहार में एक कपड़ा व्यवसायी ने डिप्रेशन में आकर आत्महत्या करने का कोशिश किया है। बताया जा रहा युवक काफी दिनों से परेशान था, जिसके कारण उसने डिप्रेशन में आकर धारदार चीज से अपना गला काट लिया। वहीं युवक का गंभीर हालत में इलाज चल रहा है। 

दरअसल, कपड़ा कंपनी के एजेंट के रूप में काम करने वाले रामकरण अग्रवाल ने डिप्रेशन में आकर खुद को जख्मी कर आत्महत्या का प्रयास किया है। जिसका इलाज कटिहार मेडिकल कॉलेज में चल रहा है। बताया जा रहा कि, नगर थाना क्षेत्र के चुना गली के रहने वाले रामकरण अग्रवाल के आत्महत्या का प्रयास किया है। वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। 

इस मामले में पुष्टि करते हुए नगर थाना अध्यक्ष राघवेंद्र कुमार ने कहा कि रामकरण अग्रवाल तगदा को लेकर अमला टोला निवासी दीपक शराफ़ के घर गए थे। इस दौरान दीपक सर्राफ फिलहाल एक लाख तक और बकाया रुपया बाद में देने की बात रामकरण अग्रवाल से किया, जिस पर रामकरण अग्रवाल डिप्रेशन में आ गया और उनके ही घर में खुद के गला एवं हाथ काट लिया। फिलहाल उनका इलाज कटिहार मेडिकल कॉलेज में चल रहा है।

नगर थाना अध्यक्ष ने कहा कि रामकरण अग्रवाल दिल्ली, पंजाब और अलग-अलग जगह की कंपनियों के कपड़ा एजेंट के रूप में काम करते थे। बकाया रुपया मार्केट में अधिक ड्यू होने के कारण वह डिप्रेशन में होने की बात प्रारंभिक जांच में सामने आया हैं, फिलहाल उनके स्थिति सुधार के बाद पूरा मामला साफ हो पाएगा।

Suggested News