बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नशे की लत से परेशान होकर दो पत्नियों ने छोड़ दिया साथ, तनाव में आकर युवक ने कर ली आत्महत्या

नशे की लत से परेशान होकर दो पत्नियों ने छोड़ दिया साथ, तनाव में आकर युवक ने कर ली आत्महत्या

BANKA :  अमरपुर थाना क्षेत्र के भरको गांव में रविवार को मानसिक तनाव के कारण एक युवक ने गले में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। मृतक का नाम रूदल बिंद था। सूचना मिलने पर दारोगा अरूण कुमार सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बांका सदर अस्पताल भेज दिया है। 

ग्रामीणों ने बताया कि रूदल सिंह नशे का आदि था। यही कारण है कि दो शादी करने के बाद भी दोनों पत्नी इसे छोड़कर भाग गई। पिछले एक वर्ष से रूदल बिंद अपने मां-बाप के साथ पंजाब में मजदूरी का काम करता था। वह दो दिन पूर्व शुक्रवार को पंजाब से घर आया था। घर पहुंचने पर ताला बंद मिला और पत्नी अंजनी देवी एवं तीन वर्ष की पुत्री संतोषी घर पर नहीं थी। इसी बीच वह पत्नी से मोबाइल पर संपर्क भी किया। लेकिन पत्नी ने भरको आने से इंकार कर दी। जिससे रूदल बिंद ने मानसिक तनाव में गले में साड़ी का फंदा डालकर छत में लगे पंखा से लटककर खुदकुशी कर लिया।

सुबह पड़ोस के कुछ लोगों ने देखा कि रूदल का कमरे का दरवाजा बंद है। जिसपर उसे आवाज देकर जगाने का प्रयास किया। लेकिन जवाब नहीं मिलने पर जब कुछ लोग कमरे के अंदर गये तो पंखा में लटका पड़ा मिला! प्रभारी थानाध्यक्ष राम विचार सिंह ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बांका सदर अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। स्वजन के बयान पर ही आगे की कार्रवाई की जायेगी। 


Suggested News