BIHAR NEWS : इंटर में फेल होने से परेशान छात्रा ने फांसी लगाकर की ख़ुदकुशी, परिजनों में मचा कोहराम

BIHAR NEWS : इंटर में फेल होने से परेशान छात्रा ने फांसी लगाकर की ख़ुदकुशी, परिजनों में मचा कोहराम

BHAGALPUR : भागलपुर के कहलगांव में दीप्ति नगर केंद्रीय विद्यालय की 12 वीं की छात्रा ने बीते शाम पंखे से लटक कर अपनी जीवनलीला खत्म कर लिया। बताते चलें कि छात्रा के पिता कहलगांव में कॉन्ट्रैक्ट पर एनटीपीसी में मजदूरी का काम करता हैं। मृतिका की पहचान 18 वर्षीय विनीता कुमारी के रूप में की गयी है, जो दीप्ति नगर कहलगांव एनटीपीसी में 12 वी की पढ़ाई कर रही थी। 


इस मामले को लेकर परिजनों ने बताया की वह ट्यूशन से पढ़ाई करके अपने घर आकर नाश्ता करके  घर में पढ़ाई करने की बात कह कर चली गयी। इसके बाद घर का दरवाजे को बंद कर लिया। साथ ही पंखे में फंदा लगाकर ख़ुदकुशी कर लिया। परिजनों बताया की यह बात तब पता चला। जब उसके भाई ने दरवाजे में जोर-जोर से आवाज दिया और अंदर से कोई आवाज नहीं आई। जब वह खिड़की से झांक कर देखा तो उसकी बहन पंखे से लटकी हुई मिली। 

युवती का घर रेशम नगर जीरोमाइल बहादुरपुर भागलपुर में है। उनके पिता एनटीपीसी में कॉन्ट्रैक्ट बेसिस पर कार्यरत है। इसलिए पूरा परिवार कहलगांव में रहता है। मृतिका के पिता वकील कुमार चौधरी ने बताया कि वह पढ़ाई से काफी दिनों से परेशान थी। 

उन्होंने कहा की वह बायोलॉजी विषय में फेल कर गई थी। उसके बाद घर में कुछ कहासुनी हुई थी। लेकिन फिर सब कुछ सामान्य हो गया था। वही हाल ही में पुनः परीक्षा दिया गया था। लेकिन रिजल्ट आने से पहले ही ऐसा कदम उठाया की वह पूरे परिवार को अकेला छोड़कर दूसरे दुनिया में चली गई।

भागलपुर से बालमुकुन्द की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News