ससुर की हरकतों से परेशान महिला ने ससुर को पहुंचाया जेल, जानिये आरोपी की करतूत

ससुर की हरकतों से परेशान महिला ने ससुर को पहुंचाया जेल, जानिये आरोपी की करतूत

Desk. गोपालगंज के नारायणपुर नवका टोला में ससुर की हरकतों से परेशान एक महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई. इसके बाद पुलिस ने आरोपी ससुर को गरिफ्तार कर लिया है. वहीं पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रहा है. बताया जा रहा है कि आरोपी शराब के नशे में बहू से गाली-गलौज करते थे. इससे नाराज महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवायी.

शराब के नशे में गाली-गलौज

गोपालगंज में अपने ससुर की हरकतों से परेशान एक महिला ने आखिरकार बड़ा फैसला लिया. उसने पुलिस को ससुर की हरकतों के बारे में सारी जानकारी दी. महिला की सूचना पाते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और उसे रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया. यह मामला थावे थाना क्षेत्र के नारायणपुर नवका टोला का बताया जा रहा है.

स्थानीय थाना क्षेत्र के नारयणपुर नवकाटोला गांव की एक महिला ने परेशान होकर शराबी ससुर को जेल भिजवा दिया. महिला ने  प्राथमिकी में आरोप लगाया है कि ससुर शेख मुस्लिम उर्फ शेख मियां शराब पीकर गाली-गलौज करते हुए घर का सारा सामान तोड़ने करने लगे. इसके साथ ही आने-जाने वाले राहगीर को परेशान करते हैं. इसकी सूचना थावे पुलिस को दी. सूचना पाकर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए शेख मुस्लिम उर्फ शेख मियां को गिरफ्तार कर लिया.


Find Us on Facebook

Trending News