बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अरवल में आर्थिक तंगी से परेशान युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, परिवार में मचा कोहराम

अरवल में आर्थिक तंगी से परेशान  युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, परिवार में मचा कोहराम

अरवल जिला अंतर्गत मानिकपुर ओपीक्षेत्र क्षेत्र के बिथरा मानिकपुर सड़क में स्थित नवोदिता पब्लिक स्कूल में गार्ड के पुत्र ने स्कूल कैम्पस स्थित लगे पेड़ में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मिली जानकारी के अनुसार मानिकपुर स्थित नवोदिता पब्लिक स्कूल में सुपौल जिला निवासी नरेश झा गार्ड की नॉकरी करते थे. करीब एक महीना पहले घर मे पारिवारिक बंटवारा में घर चले गए थे औरअपने 18 वर्षीय  पुत्र अंशू कुमार झा को अपनी जगह स्कूल की देखरेख के लिए रख दिये थे।

 हालांकि स्कूल में छठ पूजा की छुट्टी होने के कारण विद्यालय बंद हो गया था लेकिन देखरेख में तीन लोग रहते थे. गुरुवार को संघ्या में स्कूल कैम्पस में किसी को न देखकर अंशु ने फांसी लगा ली। हालांकि जैसे ही दो और लोगों ने पेड़ में अंशु को फांसी से लटकी हुई देखी तो मानिकपुर पुलिस को सूचना दी। जिसके आलोक में मानिकपुर ओपीअध्यक्ष अनवर अली,कुर्था थानाध्यक्ष सुरेन्द्र कुमार,पुलिस इंस्पेक्टर उमाशंकर सिंह,अपर ओपीअध्यक्ष दीपक कुमार दल बल के साथ उक्त स्कूल में जाकर जांच पड़ताल की। 

वहीं उक्त युवक के कमरा की जांच की गई तो पुलिस को एक सुसाइड नोट बरामद हुई है जिसमें परिवारिक आर्थिक कलह की बात सामने आई है। पुलिस सूत्रों के अनुसार प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का ही है। प्राप्त जानकारी के अनुसार आत्महत्या करने वाला युवक अंशु कुमार गार्ड नरेश झा का एकलौता पुत्र था उसके आत्महत्या करने की सूचना मिलने के बाद वे बदहोश हैं पूरे परिवार में कोहराम मचा हुआ है एक तरफ पारिवारिक बंटवारा का झंझट चल रहा था तो दूसरी तरफ उनके पुत्र द्वारा आत्महत्या कर लिए जाने के बाद परिवार को गम का पहाड़ टूट पड़ा है.

Suggested News