गोपालगंज में चिढ़ाने से परेशान छात्र ने की नाबालिग की हत्या, पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया

गोपालगंज में चिढ़ाने से परेशान छात्र ने की नाबालिग की हत्या, पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया

GOPALGANJ : जिले के फुलवरिया थाना क्षेत्र के मजीरवा कला गांव स्थिति निजी हॉस्टल में पढ़ने वाले एक मासूम छात्र की मौत मामले का खुलासा हुआ है। एसपी स्वर्ण प्रभात ने खुलासा करते हुए बताया की उसी हॉस्टल में पढ़ने वाले एक नाबालिग छात्र द्वारा पहले ईंट से घायल किया गया। इसके बाद गला इसके बाद गला दबाकर हत्या किया गया। फिलहाल नाबालिग को पुलिस अभिरक्षा में लिया गया है।

इस मामले को लेकर एसपी स्वर्ण प्रभात ने बताया की 19 अगस्त को समय करीब 08:00 बजे सुबह में न्यू ज्ञान लोक कम्पटीशन स्कूल मजिरवा कला में भोरे थाना क्षेत्र के कुशहा गांव निवासी देवेन्द्र सिंह के बेटा आर्यन कुमार की हत्या ईंट से ललाट (चेहरा) पर मारकर एवं कपड़ा से गला दबाकर कर दिया गया था। 

सी०सी०टी०वी० फुटेज, वैज्ञानिक अनुसंधान (एफ०एस०एल० टीम के द्वारा), श्वान दस्ता की मदद एवं नाबालिग के स्वीकारोक्ति बयान से हत्या करने वाले एक नाबालिग अपने गांव के स्कूल में 08वां कक्षा का छात्र एवं न्यू ज्ञान लोक कम्पटीशन स्कूल के प्रथम कक्षा के छात्र) को हिरासत में लिया गया है।

घटनास्थल से खून लगा हुआ ईंट का टुकड़ा बरामद किया गया। आरोपी के पास से खून लगा कपड़ा जिससे गला दबाया गया था उसे जप्त किया गया है। पूछताछ में हत्या की वजह पूर्व से हो रहे आपसी विवाद और अचानक आक्रोश में आकर घटना करने की करने की बात सामने आई है। बताया जाता है कि मृतक बच्चा काफी चंचल था और आरोपी के सामान को बिखरा देता था। जिससे वह काफी परेशान हो गया। जिसके बाद उसकी हत्या कर दी।

गोपालगंज से मनान अहमद की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News