बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बैंक के कर्ज से परेशान मां ने तीन बच्चों के साथ किया जहर सेवन, सभी की हालत गंभीर, हालत ऐसी कि दवाई खरीदने के भी पैसे नहीं

बैंक के कर्ज से परेशान मां ने तीन बच्चों के साथ किया जहर सेवन, सभी की हालत गंभीर, हालत ऐसी कि दवाई खरीदने के भी पैसे नहीं

DARBHANGA : खबर जिले की बिरौल थाना क्षेत्र के बलाठ की है। जहाँ कर्ज में डूबी माँ ने अपने तीन बच्चों के साथ ज़हर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की। आनन-फानन में उन चारों को इलाज के लिए सीएससी में लाया गया। जहां नाजुक स्थिति देखते हुए चिकित्सकों ने उन्हें डीएमसीएच रेफर कर दिया। वहीं, महिला का इलाज आपातकालीन विभाग में चल रहा है। तथा तीनों बच्चों को इलाज के लिए शिशु विभाग में भर्ती करवाया गया है।

दरअसल यह मामला बिरौल थाना क्षेत्र के बलाठ महादलित बस्ती का है। जहां एक निजी फाइनेंस कंपनी के द्वारा बकाया राशि का भुगतान नहीं किए जाने पर गूंजे चौपाल की पत्नी फुल दाय देवी ने स्वयं कीटनाशक दवा पीने के बाद अपनी 8 वर्षीय पुत्री शिवानी कुमारी, 6 वर्षीय आशा कुमारी एवं 2 वर्ष के पुत्र जयकिशन चौपाल को भी कीटनाशक दवा दिला दी। जिसके बाद स्थिति गंभीर होने पर ग्रामीणों एवं परिजनों ने इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया।

जब इस बारे में पीड़िता फूल दाई देवी पूछा गया तो उसने कहा कि, लोग तरह-तरह के ताने मारते थे जिस से आहत होकर हमने इस तरह का कदम उठाया है। वहीं, पीड़िता के परिजन मनिया देवी ने बताया कि हमारे बहू ने चार जगह से लोन ले रखा था। जिसके तगादा से दुखी होकर उसने जहर खा लिया। हमलोग काफी परेशान है, समझ मे नही आ रहा है कि आखिर ऐसा इसने क्यो किया। 

वहीं केवटी थाना क्षेत्र के नयागांव निवासी अमोद कुमार यादव ने कहा कि जब पीड़िता अपने बच्चे के साथ डीएमसीएच पहुंची तो उसे देखनेवाला कोई नहीं था। महिला की बेचैनी और तड़पते बच्चे को देख मुझे रहा नही गया। जिसके बाद हमने इनलोगों को भर्ती कराया और अपने जेब से 2 हजार का दवाई खरीद कर दिया। 


Suggested News