समस्तीपुर में बढ़ते क्राइम से परेशान लोगों ने ADG और CID की DIG को घेरा, पुलिस-प्रशासन के खिलाफ लगाये नारे

समस्तीपुर में बढ़ते क्राइम से परेशान लोगों ने ADG और CID की DIG को घेरा, पुलिस-प्रशासन के खिलाफ लगाये नारे

समस्तीपुर. जिले में बेखौफ अपराधी लगातार वारदात को अंजाम दे रहा है। कल ही दो अलग-अलग मामले में अपराधियों ने एक करोड़ 30 लाख रुपये की लूट की घटना को अंजाम दिया था, तो वहीं आज भी एक महिला से एक लाख रुपये बदमाशों ने छीन लिये। जिले में बढ़ते क्राइम को लेकर आज स्थानीय लोगों और व्यवसायियों ने पुलिस-प्रसाशन के खिलाफ प्रदर्शन किया। इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने ADG जितेंद्र कुमार और CID की DIG गरिमा मलिक के काफिले को रोका दिया। करीब एक घंटे तक सड़क जाम कर व्यापारियों ने बढ़ते अपराध को लेकर पुलिस-प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की।

महिला से एक लाख रुपये छीने

वहीं समस्तीपुर नगर थाना क्षेत्र के आर्य समाज रोड में बाइक सवार बदमाशों ने दुकानदार को पैसा देने जा रही एक महिला का एक लाख रुपए से भरा पर्स छीन लिया। महिला शहर के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कृष्णापुरी मुहल्ला की नूतन तिवारी बताई गई है। घटना की जानकारी थाना को दिए जाने के बावजूद कार्रवाई नहीं होने पर महिला एसपी के पास पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई है।

ज्लेलरी शॉप में एक करोड़ लूट

समस्तीपुर में मंगलवार को बेखौफ अपराधियों ने हथियार के बल पर जेल्वरी शॉप में एक करोड़ के गहने लूट लिये। घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मोहनपुर नक्कू स्थान के पास हीरा ज्वेलर्स की है। वारदात को आठ की संख्या में आये हथियारबंद अपराधियों ने अंजाम दिया। ज्वेलर्स में महिला समेत आठ की संख्या में अपराधियों ने हथियार के बल पर दुकान मालिक को बंधक बना लिया। इसके बाद एक करोड़ रुपये के गहने लूट कर फरार हो गये। घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल बन गया।

हीरा ज्वेलर्स के मालिक ने बताया कि मैं अपने दुकान पर बैठा तभी एक लड़की और तीन लड़के आए और सोना दिखाने को कहा। मेरे दुकान के कर्मचारी सभी को जेवर दिखा रहे थे। इसी बीच चार और लोग आए सभी के हाथ में पिस्तौल थी। उसके बाद सभी आठ अपराधियों ने पिस्तौल की नोंक पर दुकान का सामान लूटने लगे।

सिनेमा मालिक के घर से 30 लाख की लूट

वहीं मंगलवार को ही अपराधियों ने शहर में भोला टॉकीज के मालिक के घर में डाका डालकर 30 लाख रुपए नगदी और आभूषण सहित महत्वपूर्ण सामान लूट लिये। हथियारबंद 10 अपराधियों ने पहले सीसीटीवी कैमरे को तोड़ा। फिर विधवा महिला को बंधक बनाकर घर में रखे कैश और आभूषण लूट लिये। घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है।

Find Us on Facebook

Trending News