सुशासन की 'खिंचाई' से परेशान CM नीतीश बोले, पहले की तरह खबर चलाइए,अब सिर्फ आलोचना किया जा रहा..सबका ख्याल रखिए

सुशासन की 'खिंचाई' से परेशान CM नीतीश बोले, पहले की तरह खबर चलाइए,अब सिर्फ आलोचना किया जा रहा..सबका ख्याल रखिए

PATNA: तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखऱ राव आज बिहार में है। पटना में आयोजित समारोह में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समेत अन्य नेता शामिल हुए। इस दौरान गलवान घाटी में शहीद जवानों के परिजन को तेलंगाना के मुख्यमंत्री ने 10-10 लाख रू की आर्थिक मदद की। इस दौरान कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सीएम नीतीश ने केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर प्रहार किया। 

नीतीश का दर्द हुआ सार्वजनिक 

कार्यक्रम में  नीतीश कुमार का दर्द सार्वजनिक तौर पर छलक गया।मीडिया पर तंज कसते हुए कहा कि आह लोग एकतरफा खबर चला रहे हैं। पहले जिस तरह से खबर चलाते थे उसी तरह से चलाइए। लेकिन अब आप लोग एकतरफा खबर चला रहे हैं। आपलोग निष्पक्ष होकर खबर चलाइए। आपलोग किसी एक की प्रशंसा कर रहे और हमारी आलोचना कर रहे हैं। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने एक बार फिर से बिहार को विशेष राज्य का दर्जा की मांग उठा दी। नीतीश कुमार ने केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि अब तो राज्यों को पैसा भी कम दिया जा रहा है. हम लोग तो मांग रहे हैं कि हमें विशेष राज्य का दर्जा दें. हम लोग लगातार मांग रहे हैं. अगर विशेष राज्य का दर्जा मिल जाए तो कितना आगे बढ़ेगा. हम तो अब उधर से इधर आ गए हैं. केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि वह लोग कुछ काम करते हैं क्या.... सिर्फ प्रचार प्रसार करते हैं. 

केसीआर का जमकर किया गुणगान 

केसीआर के सम्मान में नीतीश कुमार ने काफी देर तक बात की। सीएम नीतीश ने कहा कि हम लोगों का हैदराबाद से काफी पुराना रिश्ता है. हम 1986 में वहां जाकर कृषि से संबंधित बातों को सीखे थे. हम अटल जी की सरकार में मंत्री थे. वह हमें काफी मानते थे. केंद्रीय मंत्री रहने के दौरान आंध्र प्रदेश हम लगातार जाते थे. तेलंगाना राज्य अलग बन गया, आपने ही तेलंगना को अलग राज्य बनवाया है. लोग यह कैसे भूल सकते हैं. इसके बाद भी कुछ लोग आपके खिलाफ बोलते हैं, यह तो आश्चर्यजनक है। आपके राज्य के प्रति हम लोगों के मन में काफी श्रद्धा है. आपने गलवान घाटी में शहीद लोगों के परिजन और हैदराबाद में मृत लोगों के परिवार वालों को भी आपने आर्थिक मदद की है। इसके लिए आपको बहुत-बहुत बधाई और धन्यवाद देता हूं. आप अपने राज्य के विकास के काम में लगे हैं. इसके लिए भी आपको अभिनंदन करता हूं. पत्रकारों पर तंज कसते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि आजकल क्या-क्या छप रहा है. पहले जिस तरह से खबर न्यूट्रल चलता था, आजकल एक तरफा चल रहा है. सिर्फ आलोचना किया जा रहा है और एक की प्रशंसा की बात हो रही है. इस बार इस बात का ख्याल रखिएगा, सबका ख्याल रखिएगा.

Find Us on Facebook

Trending News