बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

छात्राओं पर फब्तियां कसना मनचले को पड़ा महंगा, जमकर हुई पिटाई गया सलाखों के पीछे

छात्राओं पर फब्तियां कसना मनचले को पड़ा महंगा, जमकर हुई पिटाई गया सलाखों के पीछे

NEWS4NATION DESK : स्कूल की गेट पर खड़े होकर छात्राओं पर फब्तियां कसना एक मनचले को महंगा पड़ा गया। पहले तो उसकी जमकर धुनाई हुई। फिर उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया। मामला झारखंड के गिरिडीह जिले की है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि गिरिडीह के सर जेबी बोस बालिका उच्च विद्यालय की छात्राओं से स्कूल गेट पर एक युवक ने छेड़खानी की। छात्राओं के शोर मचाने पर स्थानीय लोग जुट गए और आरोपी युवक की जमकर धुनाई के बाद नगर पुलिस को सौंप दिया।

बताया जाता है कि दसवीं की कुछ छात्राएं ऑटो से स्कूल आ रही थीं। स्कूल गेट पर जैसे ही छात्राएं ऑटो से उतरीं, वहां मौजूद एक युवक फब्तियां कसने लगा। मना करने पर गाली-गलौज कर छात्राओं से छेड़खानी करने लगा। विरोध में छात्राओं ने शोर मचाया तो स्थानीय लोग जुट गए और आरोपी युवक को पकड़ लिया और जमकर धुनाई की गयी। घटना से छात्राओं में भी काफी आक्रोश था। कई छात्राओं ने चप्पल व जूते से आरोपी की पिटाई की।

वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद टाईगर मोबाइल के जवान राजेश सिंह सर जेसी बोस बालिका उच्च विद्यालय के पास पहुंचे और आरोपी युवक को भीड़ से छुड़ाकर हिरासत में ले लिया और थाना ले गए।

इधर इस पूरे मामले पर डीएसपी ने कहा कि जेसी बोस बालिका उवि के समीप स्थित पुलिस पिकैट को दुरुस्त किया जाएगा। वहां सुरक्षा बलों की अतिरिक्त तैनाती की जाएगी। झंडा मैदान से लेकर जेसी बोस बालिका उच्च विद्यालय से लेकर आरके महिला कॉलेज तक मनचलों पर कड़ी निगरानी रखी जाएगी। मनचलों पर कार्रवाई की जाएगी।

Suggested News