आमने सामने भिड़ गए ट्रक और गिट्टी लदी हाइवा, दोनों गाड़ियों के चालक सहित तीन लोगों की मौत

आमने सामने भिड़ गए ट्रक और गिट्टी लदी हाइवा, दोनों गाड़ियों के चालक सहित तीन लोगों की मौत

JAMUI : बिहार में जमुई में एक बड़ा हादसा हुआ है। यहां एक ट्रक और गिट्टी लदे हाइवा के बीज जोरदार भिड़ंत हो गई है, जिसमें तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जिसमें दोनों गाड़ियों के चालक की मौत हो गई है। हादसा झाझा-सोनो मुख्य मार्ग के भिठरा गांव के पास हुआ है। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है।

हादसे को लेकर बताया गया कि सिकंदरा निवासी मो. तसलीम गुड्डन खान शनिवार की सुबह पाकुड़ से हाइवा से गिट्टी लेकर सिकंदरा की ओर जा रहा था. जैसे ही गिट्टी लदा हाइवा सोनो झाझा मुख्य मार्ग के भिठरा गांव के पास पहुंचा, वैसे ही सामने से आ रहे एक खाली ट्रक से आमने-सामने की टक्कर हो गई. इस हादसे में चालक और उप चालक गाड़ी में फंस गए।

जेसीबी और कटर मशीन का लिया गया सहारा

हादसे मे दोनों गाड़ियों का अगला हिस्सा बुरी तरह से बर्बाद हो गया।  वहीं हादसे की जानकारी मिलने के बाद सोनो थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। उसके बाद जेसीबी और कटर मशीन की मदद से काटकर उप चालक को निकाला गया. जिसे सोनो प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया. जहां उप चालक की मौत हो गई. वहीं इस हादसे में दोनों वाहनों के चालक की मौके पर ही मौत हो गई. मृतक युवक की पहचान सिकंदरा निवासी तस्लीम के रूप में की गई है. बाकी बचे दो मृतक की भी पहचान हो गई है. दोनों जमुई जिला अंतर्गत दाबील गांव के हैं


Find Us on Facebook

Trending News