बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सड़क दुर्घटना में घायल लोगों को देखने जा रहे परिजनों के गाड़ी में ट्रक ने मारी टक्कर, दो की मौत, नौ घायल

सड़क दुर्घटना में घायल लोगों को देखने जा रहे परिजनों के गाड़ी में ट्रक ने मारी टक्कर, दो की मौत, नौ घायल

SASARAM : सासाराम में आज का दिन एक परिवार पर काल बनकर टूटा. बस की चपेट में आने से दिनारा के बलदेव हाई स्कूल के पास एनएच-30 पर बाइक सवार तीन युवक घायल हो गए. इनको देखने जा रहे मैजिक वैन सवार परिजनों को भी ट्रक ने टक्कर मार दिया. दोनों हादसा एक ही जगह हुई है.

बस की चपेट में आने से मैजिक सवार चाचा-भतीजा की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि मैजिक वैन में ही सवार 4 महिला सहित छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. सभी को इलाज के लिए सासाराम के सदर अस्पताल लाया गया है. वहीं पहली घटना बस के ठोकर से घायल बाइक सवार तीन घायलों को इलाज के लिए वाराणसी भेजा गया है. 

इन दोनों घटना में कुल मिलाकर 9 लोग घायल हो गए हैं. मृतक रितेश पासवान की उम्र 25 साल बताई जा रही है. जबकि उसका भतीजा आदित्य 4 साल का ही था. मृतक रितेश दिनारा के एक निजी क्लीनिक में कंपाउंडर का काम करता था. दोनो मृतक दिनारा के खालसापुर के निवासी थे. घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है. पुलिस ने दोनों मृतक के शवों को पोस्टमार्टम के लिए सासाराम के सदर अस्पताल भेज दिया है. 

बताते चले कि पहले एक बस ने बाइक सवार तीन युवकों को ठोकर मारी. इसकी सूचना जब गांव में पहुंची, तो परिवार के लोग मैजिक वैन पर सवार होकर भागे-भागे बाइक से दुर्घटनाग्रस्त परिजनों को देखने पहुंचे जा रहे थे. इसी बीच मैजिक वैन भी ट्रक की चपेट में आ गई और एक ही परिवार पर दो हादसा कहर बनकर टूटा. 

सासाराम से राजू की रिपोर्ट

Suggested News