फ्यूल लेकर जा रहे टैंकर में ट्रक ने मारी टक्कर, विस्फोट से 91 लोगों की हुई मौत

फ्यूल लेकर जा रहे टैंकर में ट्रक ने मारी टक्कर, विस्फोट से 91 लोगों की हुई मौत

N4N DESK : फ्यूल लेकर जा रहे एक टैंकर में एक ट्रक के टक्कर मार देने से विस्फोट हो गया। जिससे भीषण आग लग गयी। इस घटना में 91 लोगों की मौत हो गयी है। घटना अफ्रीकी देश सिएरा लियोन की राजधानी फ्रीटाउन की है। सिएरा लियोन की नेशनल डिजास्टर मैनेजमेंट एजेंसी (NDMA) की ओर से बताया गया की विस्फोट में कई लोग घायल भी हुए हैं, जिनमें से कुछ की हालत गंभीर है। हालाँकि कहा जा रहा है की घटनास्थल पर बचाव कार्य पूरा कर लिया गया है। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालाँकि मृतकों की संख्या में अभी और बढ़ोतरी हो सकती है। 

सिएरा लियोन के राष्ट्रपति जूलियस माडा बायो ने हादसे पर दु:ख जताया है। उन्होंने ट्वीट करके कहा कि वह धमाके और मृतकों की खबर सुनकर काफी परेशान हैं। उन्होंने कहा कि सरकार पीड़ितों के परिवार के साथ खड़ी हैं। इन लोगों की हर संभव मदद की जाएगी। 

फ्रीटाउन की मेयर यवोन अकी-सॉयर ने हादसे को लेकर फेसबुक पर बयान जारी किया है। उन्होंने कहा कि वेलिंगटन के बाई ब्यूरेह रोड पर विस्फोट के बारे में सुनकर दु:खी हूं। पता चला है कि फ्यूल लेकर जा रहे एक ट्रक को दूसरे ट्रक ने टक्कर मार दी, जिससे यह जानलेवा धमाका हुआ।

Find Us on Facebook

Trending News