बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ट्रक ने बाइक सवार युवक को कुचला, आक्रोशित लोगों का पटना पुलिस पर उतरा गुस्सा, गाड़ी किया क्षतिग्रस्त

ट्रक ने बाइक सवार युवक को कुचला, आक्रोशित लोगों का पटना पुलिस पर उतरा गुस्सा, गाड़ी किया क्षतिग्रस्त

पटना. सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत से गुस्साए लोगों ने पटना पुलिस पर जमकर अपनी भड़ास निकाली. जिले के नौबतपुर-मसौढ़ी मुख्य मार्ग पर बड़ी टेंगरैला गेट के समीप शनिवार की दोपहर तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को कुचल दिया. जिससे बाइक सवार की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी. इसके बाद गुस्साई भीड़ ने मौके पर पहुंची पुलिस की गाड़ी को क्षतिग्रस्त करते हुए जमकर बवाल काटा है। 

मृतक की पहचान नौबतपुर के छोटी टेंगरैला निवासी मनोज शर्मा का पुत्र विकाश कुमार के रूप में हुई है। बताया जाता है कि मृतक विकाश कुमार अपने घर से बाइक पर सवार होकर नौबतपुर बाजार में जा रहा था। इसी दौरान तेज रफ्तार से आ रही ट्रक ने विकास को कुचल दिया। जिससे विकास की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। घटना को अंजाम देने के बाद ट्रक चालक वाहन लेकर भाग निकला। 

घटना के बाद आक्रोशित स्थानीय लोगों व परिजनों ने घटनास्थल के समीप नौबतपुर- मसौढ़ी मुख्य मार्ग पर शव को रखकर सड़क को जाम कर आवागमन पूर्णत: ठप कर दिया। वहीं भीड़ को समझाने पहुंची पुलिस पर भी लोगों का गुस्सा निकला. भीड़ ने पुलिस एक वाहन को क्षतिग्रस्त कर दिया. 

इस दौरान पुलिस और ग्रामीणों के बीच तनाव की स्थिति बनी रही. पुलिस की कोशिश के बाद भी ग्रामीण मानने को तैयार नहीं हुए.  फिलहाल सड़क जाम है, पुलिस घटनास्थल पर पहुंची हुई है।


Suggested News