बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में भतीजे के स्कूल का रिजल्ट लाने जा रहे युवक को ट्रक ने कुचला, मौके पर ही मौत

पटना में भतीजे के स्कूल का रिजल्ट लाने जा रहे युवक को ट्रक ने कुचला, मौके पर ही मौत

पटना. फुलवारी शरीफ स्थित बाल्मी गेट के नजदीक अचानक डिस ब्रेक मारने से बाइक अनियंत्रित हो गयी। इस दौरान तेजरफ्तार से आ रहे ट्रक ने बाइक सवार को अपनी चपेट में ले लिया। इससे युवक की कुचलकर मौके पर ही मौत हो गयी। घटना की सूचना मिलने मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पटना के एम्स भेजा, जहां शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा।

मिली जानकारी के अनुसार पटना दीदारगंज के रामबाग निवासी सुमित कुमार 24 वर्ष अपने भतीजे कश्यप कुमार का रिजल्ट लाने शनिवार को बाल्मी स्थित डीएवी जा रहा था। लोगों ने बताया कि 15 वर्ष का कश्यप कुमार बाल्मी में आठवीं क्लास का छात्र है। सुमित अपने भतीजे के साथ मोटरसाइकिल से बाल्मी गेट के नजदीक पहुंचे ही थे कि अचानक डिस्क ब्रेक मारने से उनकी मोटरसाइकिल अनियंत्रित हो गई और सुमित दूर जा गिरा। इस दौरान तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने सुमित को कुचल डाला, जबकि उसका भतीजा कश्यप दूसरी तरफ गिरने से बाल-बाल बचा।

हादसे में सुमित कुमार की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। घटना को अंजाम देने के बाद ट्रक ड्राइवर गाड़ी लेकर फरार हो गया। घटना की सूचना मिलते ही आसपास के लोग वहां जमा हो गए और अविलंब इसकी सूचना फुलवारीशरीफ थाने को दी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सुमित कुमार केशव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जैसे ही इसकी सूचना सुमित के परिजनों को लगी उनके घर रामबाग में गम का माहौल छा गया। सूचना मिलने पर सुमित के परिजन रोते बिलखते घटनास्थल पर पहुंचे।

Suggested News