वाहन जांच के दौरान ट्रक की चपेट में आने से युवक की मौत, परिजनों ने किया हंगामा

वाहन जांच के दौरान ट्रक की चपेट में आने से युवक की मौत, परिजनों ने किया हंगामा

GAYA : गया जिले के बाराचट्टी थाना गेट के सामने वाहन चेकिंग के दौरान सडक़ दुर्घटना मे एक युवक की मौत हो गयी. मृतक युवक बुमेर पंचायत के हरैया गांव के कारू दास का 23 वर्षीय अटल दास हैं. वहीं मृतक के पिता कारू दास ने बताया कि मेरा बेटा सोभ की तरफ से आ रहा था. 

वह जैसे ही बाराचट्टी थाना गेट के पास पहुंचा कि बाराचट्टी थाना की पुलिस ने वाहन जांच के लिए मेरे बेटे अटल दास रोका तो वह अस्पताल की ओर जाने लगा. इसी बीच पुलिस ने उसकों मारने के लिए डंडा फेका. उसी बीच पुलिस का डंडा जाकर युवक के मोटरसाइकिल के स्कोप मे फंस गया. जिससे युवक जीटी रोड सडक़ पर गिरा. इसी बीच पीछे से एक अज्ञात ट्रक मेरे बेटे को रौंद दिया. 

जिससे उसकी मौत घटना स्थल पर हो गयी. उन्होंने आगे बताया कि मेरे बेटे का हत्यारा बाराचट्टी पुलिस हैं. वही स्थानीय लोगों ने बताया कि घटना के बाद मृतक के परिजनों को भी पुलिस खदेड़ कर मारपीट किया है. 

इस मामले में बाराचट्टी थानाध्यक्ष आशोक कुमार ने बताया कि युवक की मौत अज्ञात ट्रक के चपेट मे आने से हुआ हैं. वहीं स्थानीय लोगों के द्वारा पुलिस पर पथराव किया गया है. पुलिस वीडियो फूटेज के आधार पर मामले की जांच कर रही हैं. 

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News