भाई को स्टेशन छोड़ कर लौट रहा था युवक, रास्ते में ट्रक की चपेट में आने से गंवाई जान

भाई को स्टेशन छोड़ कर लौट रहा था युवक, रास्ते में ट्रक की चपेट में आने से गंवाई जान

खगड़िया। अपने भाई को रेलवे स्टेशन छोड़कर लौटने के दौरान एक युवक ट्रक की चपेट में आ गया, जिसके कारण उसकी मौत हो गई। मृतक की पहचान अलौली प्रखंड के अंतर्गत मोरकाही निवासी धीरज कुमार के रूप में की गई है। मौके पर चित्रगुप्त थाना प्रभारी संजीव कुमार और अलौली थाना दोनों ने मिलकर त्वरित कार्रवाई करते हुए ट्रक को भी आपने कब्जे ले लिया है। और शव को पोस्टमार्टम के लिए लाया गया।

घटना के बारे में बताया जाता है कि वो अपने भाई को बाइक से खगड़िया स्टेशन पहुंचाने के लिए आए थें। वापस अलौली घर लौटने के दौरान गरैया ढ़ाला के पीछे से आ रही। एक ट्रक ने धीरज कुमार को कूचलते हुए चलते बना। जिसमें गांव के ग्रामीण ने धीरज कुमार की खुन से लथपथ हुए देखा तो , ग्रामीण ने बेहतर इलाज के सदर अस्पताल खगड़िया लाया गया। जहां इलाज के दौरान मौत हो गई। 

इधर बताते चलें कि, जब इस घटना के बारे घर वालों की सूचना मिली तो एक पहाड़ टूट पड़ा। ग्रामीणों में सन्नाटा पसरा हुआ है। धीरज कुमार भाई मे एक ही था। परिजनों का कहना है कि जो ट्रक कुचला है। इस मौत के कारण बना है। उसे जल्द से जल्द पकड़ा जाए। साथ ही साथ सड़क दुघर्टना में जो मौत हुई है। उसका मुआवजा दें। 

Find Us on Facebook

Trending News