20 फ़ीट गड्ढे में गिरा प्याज लदा ट्रक : चालक और खलासी गम्भीर रूप से जख्मी, ट्रक का चेम्बर फाड़कर घुसा रेलिंग वाला लोहा

20 फ़ीट गड्ढे में गिरा प्याज लदा ट्रक : चालक और खलासी गम्भीर रूप से जख्मी, ट्रक का चेम्बर फाड़कर घुसा रेलिंग वाला लोहा

MUZAFFARPUR : मुज़फ़्फ़रपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र के शेरपुर NH-28 पर एक अनियंत्रित ट्रक 20 फीट गड्ढे में जा गिरा । इसमे सवार चालक और खलासी गम्भीर रूप से जख्मी हो गए। स्थानीय लोगों और पुलिस की मदद से दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है । 

घटना सुबह की बताई जा रही है । स्थानीय लोगों ने बताया की उक्त ट्रक भगवानपुर से समस्तीपुर की तरफ जा रहा था। इसी दौरान शेरपुर में चालक का नियंत्रण स्टेयरिंग पर से हट गया। जिससे ट्रक रेलिंग को तोड़ते हुए 20 फीट गड्ढे में जा गिरा। ट्रक रेलिंग से इतनी जोरदार तरीके से टकराया की रेलिंग का लोहा ट्रक के चेम्बर को फाड़ता हुआ घुस गया । इससे ट्रक गड्ढे में पलट गया। काफी संख्या में लोगों की भीड़ जुट गई। यूपी नम्बर ट्रक पर प्याज लोड है। सूचना मिलने पर ट्रक के मालिक भी मौके पर पहुंचे। ट्रक में से प्याज को अनलोड करने का प्रयास किया जा रहा है। 

नींद में था ड्राइवर

स्थानीय लोगों की माने तो घटना का कारण चालक को नींद आना बताया जा रहा है । संयोग ये रहा की ट्रक के आगे या बगल में कोई अन्य वाहन नहीं था । अन्यथा बड़ा हादसा हो सकता था । ट्रक को क्रेन से उठाया जाएगा। घटना के बाद कुछ देर के लिए जाम की समस्या बन गयी थी। हालांकि सदर थाना की पुलिस ने लोगों की भीड़ को हटाया और आवागमन सुचारू रूप से चालू कराया। पुलिस का कहना है की जख्मी की पहचान नहीं हो सकी है। दोनों की स्थिति ठीक होने पर बयान दर्ज किया जाएगा।

Find Us on Facebook

Trending News