ट्रक मालिक ने बेरहमी से की खलासी की पिटाई, रिवाल्वर देकर दे दी पुलिस को सूचना

ट्रक मालिक ने बेरहमी से की खलासी की पिटाई, रिवाल्वर देकर दे दी पुलिस को सूचना

LAKHISARAI : जिले के बड़हिया थाना क्षेत्र के जैतपुर तहदिया होटल के पीछे एक बगीचे में पुलिस ने घायल अवस्था में एक युवक को पकड़ा. उसकी पहचान बाढ़ के धीवर ग्राम निवासी राजकुमार महतो के 19 वर्षीय पुत्र सोनू कुमार के रूप में की गयी. जब उसकी जांच की गयी तो उसके कमर से रिवाल्वर बरामद किया गया. इलाज के लिए उसे बड़हिया रेफरल हॉस्पिटल ले जाया गया. 

सोनू कुमार ने बताया कि जैतपुर के ट्रक मालिक चूहा सिंह के यहां खलासी के रूप में काम करता था. उनका 52 हज़ार रूपये चोरी किया था. जिसके बाद चूहा सिंह ने स्कॉर्पियो से शम्या गढ़ जाकर पकड़ा और जैतपुर लाकर जमकर पिटाई किया. जिससे मै गंभीर रूप से जख्मी हो गया. उसके बाद मेरा हाथ पैर बांधकर मेरे कमर में टूटा हुआ रिवाल्वर देकर पुलिस को सूचना दे दिया की एक ट्रक लुटेरा पकड़ा गया है. 

एसपी ने थानाध्यक्ष को सूचना दिया. जिसके बाद थाना अध्यक्ष पुलिस अवर निरीक्षक ज्योतिष दास के साथ मौके पहुंचे और मुझे घायल अवस्था में थाना लाए. पुलिस की निगरानी में रेफरल अस्पताल बड़हिया में प्राथमिक चिकित्सक द्वारा प्राथमिक उपचार कराया गया. 

वहीँ थानाध्यक्ष डी के पांडे ने बताया कि ट्रक लूटपाट नहीं हुई थी. जैतपुर के ट्रक मालिक चूहा सिंह सम्यागढ़ से सोनू को पकड़ कर जैतपुर लाकर बेरहमी से पिटाई किया था. इसके बाद टूटा हुआ रिवाल्वर कमर में बाँध दिया था. 

लखीसराय से कमलेश की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News