ट्रक मालिकों के चक्का जाम से वाहनों की लगी 10 किलोमीटर लम्बी कतार, SDM के आश्वासन पर पीछे हटे

ट्रक मालिकों के चक्का जाम से वाहनों की लगी 10 किलोमीटर लम्बी कतार, SDM के आश्वासन पर पीछे हटे

KAIMUR : कैमूर जिले में मोहनिया समेकित चेक पोस्ट के पास ट्रक मालिकों द्वारा एनएच पर चक्का जाम कर दिया गया था, जिससे दोनों लेनो में 10 किलोमीटर से भी लंबा जाम  लग गया. जाम की सूचना मिलते ही मोहनिया एसडीएम अमरीसा बैंस और मोहनिया डीएसपी रघुनाथ सिंह मौके पर पहुंचे जाम करने वाले ट्रक मालिकों से बात कर उनके मांगों का आवेदन लेकर जाम को छुड़वाया. ट्रक मालिकों का मांग था कि 14 चक्का और उससे अधिक चक्का वाले ट्रकों पर बालू और गिट्टी ढूलाई का परमिशन मिले. उन्होंने कहा की हम लोग अंडर लोड चलना चाहते हैं. सरकार गाड़ियों को अंडर लोड चलने का परमिशन दे. 

मोहनिया एसडीएम अमरीसा बैंस ने बताया ट्रक मालिकों का अपनी मांगे हैं. जिसको लेकर इनके द्वारा कैमूर में चक्का जाम किया गया है. इनके मांगों का मांग पत्र ले लिया गया है. इसको ऊपर भेजा जाएगा. इन लोगों से भी कहा गया है कि यह लोग अपनी मांग को अपने संगठन के माध्यम से ऊपर नेतृत्व में वार्ता करें. इनके द्वारा जाम हटा दिया गया है. जाम फिलहाल उनकी बातों को ऊपर पहुंचाने के आश्वासन पर छुड़ा दिया गया है. 

मोहनिया डीएसपी रघुनाथ सिंह ने बताया यह लोग 14 चक्का और उससे अधिक चक्का वाले ट्रकों पर बालू गिट्टी ढूलाई की मांग को लेकर चक्का जाम किया है. इनके बातों को वरीय अधिकारियों तक पहुंचाया जाएगा. इन्हीं आश्वासनों पर जाम इन लोगों द्वारा हटा लिया गया है. ट्रैफिक को रेगुलेट किया जा रहा है. 

कैमूर से देवब्रत की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News