बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सुपौल : जी का जंजाल बना कोहरा, ट्रक ने मारी ट्रक में जोरदार टक्कर, चालक खलासी फंसे

सुपौल : जी का जंजाल बना कोहरा, ट्रक ने मारी ट्रक में जोरदार टक्कर, चालक खलासी फंसे

SUPAUL : भीमपुर थाना के समीप एनएच 57 पर घने कोहरे में टेम्पू खड़ा रहने के कारण ट्रक चालक ने अनियंत्रित होकर ट्रक को पीछे से जोरदार टक्कर मार दिया. जिससे ट्रक पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया. इधर टक्कर के बाद चालक और खलासी ट्रक में फंस गए. दोनों गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं. हालाँकि भीमपुर पुलिस व ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत के बाद क्षतिग्रस्त ट्रक में फंसे चालक और खलासी को बाहर निकाला. बताया जा रहा है कि इस घटना में चालक की स्थिति नाजूक बनी हुई है. बहरहाल, भीमपुर पुलिस और ग्रामीणों के सहयोग से जख्मी चालक और खलासी को नरपतगंज पीएचसी भर्ती करा दिया गया है. मिली जानकारी के अनुसार शनिवार की सुबह थाना के समीप एनएच 57 पर एक टेम्पू खड़ी थी. उसी क्रम में फारबिसगंज की ओर से आ रही ट्रक आरजे 19 जीजी 0088 को पीछे से ट्रक बीआर 11 जीसी 4460 ने जोरदार टक्कर मार दिया. जिस कारण दोनों ट्रक बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया. वहीं घटना के बाद चालक और खलासी ट्रक में फंस गए. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस व ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत के बाद दोनों जख्मियों को बाहर निकाला और हॉस्पिटल भेज दिया. जिसमें एक ट्रक के चालक जख्मी होने के कारण स्थिति नाजूक बनी हुई है. 

इधर घटना के बाद लोगों ने बताया कि थाना के समीप एनएच को ही कुछ लोगों के द्वारा बेवजह स्टैंड बना दिया है. जिस कारण एनएच 57 पर गाड़ी खड़ी होने के कारण आये दिन दुर्घटना घटती रहती है. लेकिन थाना के समीप होने के बाद भी पुलिस भी मौन है. बताया कि उक्त जगह पर बस और टेम्पू खड़ी रहती है. जिसके चलते तेज गति के वाहनों का शिकार लोगों को होना पड़ता है. लोगों ने बताया कि आज की घटना इसी कारण घटी है. बताया कि उक्त जगह पर पहले से एक टेम्पू खड़ी थी. जिसके बाद फारबिसगंज की ओर से आ रही तेज गति के ट्रक को कोहरे के कारण टेम्पू नजर नहीं आया और अनियंत्रित होकर दूसरे ट्रक से जा टकराया. जिसमें चालक की स्थिति नाजूक बनी हुई है. लोगों ने ये भी बताया कि एनएच होने के कारण हर समय बड़ी गाड़ियों का आवाजाही होता है. लेकिन एनएच पर बेवजह गाड़ी लगने के चलते हमेशा दुर्घटना की आशंका बनी रहती है. 

इस सम्बन्ध में भीमपुर थानाध्यक्ष ने बताया कि कोहरे के कारण घटना घटी है. बताया कि घटना में चालक और खलासी को सुरक्षित बाहर निकालकर नरपतगंज हॉस्पिटल भेज दिया गया है. जहां चालक की स्थिति नाजूक बनी हुई है. उन्होंने कहा की दोनों क्षतिग्रस्त ट्रक को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई की जा रही है. 

सुपौल से पप्पू आलम की रिपोर्ट...


 

Suggested News