कैमूर : ट्रक ने बाइक सवार को मारी टक्कर, मौके पर एक की हुई मौत, दो की हालत गंभीर

कैमूर : ट्रक ने बाइक सवार को मारी टक्कर, मौके पर एक की हुई मौत, दो की हालत गंभीर

KAIMUR : कैमूर जिले के कुदरा थाना क्षेत्र के बघेल हाई स्कूल के पास एनएच 2 पर सड़क पार करने के दौरान आलू लदे ट्रक ने बाइक सवार को जोरदार ठोकर मार दी. जिससे घटनास्थल पर ही बाइक चला रहे एक व्यक्ति की मौत हो गई. वहीँ बाइक पर सवार एक बच्ची और एक लड़का घायल हो गया. 

ग्रामीणों ने घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र कुदरा पहुंचाया, जहाँ उनका इलाज चल रहा है. घटना की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर कुदरा थाना की पुलिस पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर कुदरा थाना लाई. साथ ही ट्रक को जब्त कर लिया. बताया जा रहा है की ट्रक मोहनिया के तरफ से आलू लोड कर कुदरा की तरफ आ रहा था. 

इस घटना की जानकारी देते हुए प्रमोद सिंह ने बताया की कुदरा थाना के खरहना गांव के शिव पूजन पासवान अपनी नतनी और बेटे को बाइक से लेकर सड़क पार कर रहे थे. तभी तेज रफ्तार ट्रक ने जोरदार ठोकर मार दिया. जिससे शिवपूजन पासवान की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. उनकी नतनी और बेटा को चोट आया है. नतनी को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र कुदरा में प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए वाराणसी रेफर किया गया है. परिजनों ने बताया की हम लोग चाहते हैं कि परिवार को प्रशासन से तत्काल मुआवजा मिल जाए. जिससे परिवार को आर्थिक सहायता मिल सके. 

कैमूर से देवब्रत की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News