बेगूसराय में तेज रफ़्तार ट्रक ने बाइक सवार युवकों को कुचला, एक की मौत, दूसरा गंभीर रूप से जख्मी

बेगूसराय में तेज रफ़्तार ट्रक ने बाइक सवार युवकों को कुचला, एक की मौत, दूसरा गंभीर रूप से जख्मी

BEGUSARAI : बेगूसराय में एक बार फिर तेज रफ्तार ट्रक ने मोटरसाइकिल सवार दो युवक को रौंद दिया. जिससे एक मोटरसाइकिल सवार युवक की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई. जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना गढ़पुरा थाना क्षेत्र के गढ़पुरा मंझौल मुख्य पथ की है. मृतक व्यक्ति की पहचान नावकोठी थाना क्षेत्र के गम्हरिया निवासी अर्जुन सदा के रूप में की गई है. 

वहीं घायल व्यक्ति की पहचान अशोक कुमार के रूप में की गई है. बताया जाता है कि मोटरसाइकिल सवार दोनों युवक गम्हरिया से मोसना आ रहे थे. उसी दौरान पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने उसे दोनों मोटरसाइकिल सवार युवक को रौंद दिया. जिससे एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. 

स्थानीय लोगों ने घायल युवक को इलाज के लिए एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया. जहां उसकी स्थिति चिंताजनक बनी हुई है. वही मौके पर गढ़पुरा थाने की पुलिस पहुंचकर किसी तरह खदेड़ कर गाड़ी को पकड़ कर अपने कब्जे में ले लिया. इस घटना के बाद गुस्साए लोगों ने सड़क को जाम कर दिया एवं पुलिस प्रशासन के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करना शुरू कर दिया. बाद में किसी तरह आक्रोशित लोगों को समझा बुझाकर शांत कराया गया.

Find Us on Facebook

Trending News