बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दर्दनाक हादसा, अनियंत्रित ट्रक ने बाइक से जा रहे मां बेटे को बुरी तरह रौंदा

दर्दनाक हादसा, अनियंत्रित ट्रक ने बाइक से जा रहे मां बेटे को बुरी तरह रौंदा

Kaimur: कैमूर जिले के दुर्गावती नुआंव पथ पर बालू लदे अनियंत्रित ट्रक ने बाइक से जा रहे मां बेटे को बुरी तरह रौंद दिया, जिससे दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मृतक रामगढ़ थाना क्षेत्र के सुल्तानपुर गांव के रहने वाले थे। जो बाइक से वाराणसी जा रहे थे.

उसी वक्त सामने से आ रही ट्रक ने जोरदार ठोकर, रौंदते हुए भागने का प्रयास किया, लेकिन शव को गाड़ी में ही फस गया. जिसके कारण चालक और खलासी जब तक गाड़ी छोड़कर भागते ग्रामीणों ने दौड़कर दोनों को पकड़ लिया। ग्रामीणों ने सड़क को घंटों जाम रखा. घटनास्थल पर पुलिस के पहुंचते ही ग्रामीण और पुलिस के बीच तीखी नोकझोंक भी हुई। उग्र ग्रामीण को शांत करने के लिए चालक खलासी पर कड़ी कार्रवाई करने की बात भी कही। फिर भी ग्रामीण मानने को तैयार नहीं हुए। ग्रामीण और पुलिस के बीच तीन घंटे के बाद बात बनी और पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया ।

मौके पर उपस्थित प्रत्यक्षदर्शी ने बताया। ओवरलोड बालू लदे ट्रक द्वारा प्रतिदिन दुर्घटनाएं हो रही है प्रशासन ओवरलोडेड बालू गाड़ियों पर लगाम लगाने में सक्षम नहीं है जिस कारण कोई ना कोई प्रतिदिन मौत के घाट उतर रहा है। हम लोग की मांग है पीड़ित परिवार को मुआवजा मिले तो कुछ बात बनेगी ।

Suggested News