नवादा में दर्दनाक हादसा :ट्रक ने टोटो पर सवार लोगों को रौंदा, महिला समेत 3 की घटनास्थल पर मौत

नवादा में दर्दनाक हादसा :ट्रक ने टोटो पर सवार लोगों को रौंदा, महिला समेत 3 की घटनास्थल पर मौत

नवादा : इस वक्त नवादा जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है , जहां अनियंत्रित ट्रक ने ई-रिक्शा  को रौंद डाला है। इस दुर्घटना में एक महिला समेत तीन लोगों की मौत घटनास्थल पर हो गया है। घटना नवादा शहर स्थित वारिसलीगंज रोड में कन्हाई स्कूल के पास घटी है।

बताया जा रहा है कि ट्रक नवादा आ रही थी जो ड्राइवर की लापरवाही के कारण एक यात्री भरी ई-रिक्शा को रौंद डाला है । दुर्घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया है।दुर्घटना में ड्राईवर के साथ एक पुरुष और एक महिला की मौत होने की सूचना है। वहीं एक अन्य बच्चे घायल होने की सूचना है । दुर्घटना के बाद नवादा पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गयी है । शवों को ट्रक के नीचे से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए नवादा सदर अस्पताल भेजा जा रहा है।

ट्रक के नीचे दबे लोगों को बाहर निकालने में मदद किया।  इस दुर्घटना में उनकी पत्नी सीमा कुमारी की मौत हो गयी और उनके बच्चे को गंभीर चोट आई. वहीं घटना में मृत दो अन्य व्यक्ति की पहचान नहीं हो सकी है. लोग कयास लगा रहे हैं कि एक मृतक ई-रिक्शा ड्राइवर है और दूसरा यात्री है. पुलिस ने एक शख्स के पास से दो मोबाइल फोन बरामद किया है. फोन के जरिये पुलिस उसकी पहचान करने में जुटी है. 

Find Us on Facebook

Trending News