बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सड़क के बीच बने डिवाइडर पर सो रहे लोगों पर चढ़ा दी ट्रक, छह को रौंदा, चार की मौत

सड़क के बीच बने डिवाइडर पर सो रहे लोगों पर चढ़ा दी ट्रक, छह को रौंदा, चार की मौत

NEW DELHI : देश की राजधानी में मंगलवार आधी रात एक बड़ा हादसा हो गया।  पूर्वी दिल्ली के सीमापुरी इलाके में एक ट्रक ने डिवाइडर पर सो रहे छह लोगों को रौंद दिया, हादसे के बाद आरोपित ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बुरी तरह से जख्मी हुए लोगों को जीटीबी अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां डाक्टरों ने चार लोगों को मृत घोषित कर दिया।

हादसे को लेकर जिला पुलिस उपायुक्त आर सत्यसुंदरम ने बताया कि मंगलवार रात 1:51 बजे पुलिस को सूचना मिली थी कि सीमापुरी बस डिपो के पास डिवाइडर पर सो रहे छह लोगों पर ट्रक चढ़ा दिया है। पुलिस मौके पर पहुंची तो एक ट्रक खड़ा था, जिसका चालक फरार था। दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी। रास्ते में एक और व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि अस्पताल में भर्ती के बाद चौथे घायल ने भी दम तोड़ दिया। 

हादसे में मारे गए मृतकों की पहचान सीमापुरी निवासी करीम (52), छोटे खान (25), शाह आलम (38), शालीमार गार्डन निवासी राहुल (45) के रूप में हुई है। हादसे में घायल तुलसी निकेतन निवासी मनीष (16), ताहिरपुर निवासी प्रदीप (30) का अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है, कई टीमें आरोपित की तलाश में लगाई गई है।


Suggested News