बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

PATNA NEWS : ट्रक से सामान चुराकर भाग रहे चोर को ड्राईवर ने पकड़ा, पुलिस के किया हवाले

PATNA NEWS : ट्रक से सामान चुराकर भाग रहे चोर को ड्राईवर ने पकड़ा, पुलिस के किया हवाले

PATNA : पटना में अपराधी बेख़ौफ़ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. इसी कड़ी में हाईवे पर खड़े एक ट्रक से चोरी कर भागते हुए दो चोर में से एक चोर को ड्राइवर और खलासी ने खदेड़ कर पकड़ लिया. इसके बाद लोगों ने उस चोर की जमकर धुनाई कर दी. पूरा मामला बायपास थाना क्षेत्र के कर्मलीचक के पास का बताया जा रहा है. 

बताया जा रहा है की हाईवे पर खड़े एक ट्रक में अपाचे से आए दो चोरों ने घुस कर करीब ₹8000 और मोबाइल चुरा लिया. घटना को अंजाम देने के बाद चोर भागने लगे. जिनका ट्रक ड्राइवर और खलासी ने काफी दूर तक पीछा किया. इस दौरान एक चोर को ड्राइवर ने पकड़ लिया और उसकी जमकर धुनाई भी कर दी. वहीँ उस चोर को ट्रक में रस्सी के सहारे बांधकर उससे चोरी हुए पैसे के बारे में पूछताछ करने लगे. 

इसी बीच पुलिस को भी खबर दे दी गई. जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची और उस चोर को पकड़ कर  थाने ले आई. थाने में उस चोर से पूछताछ की जा रही है की वह कहां का रहने वाला है. इससे पहले भी किन किन घटनाओं को अंजाम दे चुका है. हालांकि एक अन्य चोर जो भाग गया. उसके बारे में भी पुलिस जानकारी लेने में लगी हुई है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में लग गई है. 

पटनासिटी से रजनीश की रिपोर्ट 

Suggested News