वायरल विडियो का सच : मुफ्त बिजली कनेक्शन के नाम पर ठगी करने के आरोपी को लोगों ने चटाया थूंक

वायरल विडियो का सच : मुफ्त बिजली कनेक्शन के नाम पर ठगी करने के आरोपी को लोगों ने चटाया थूंक

MOTIHARI : बेगूसराय में दो व्यक्तियों के जमीन पर जबरन थूंक चटवाने के वायरल विडियो का मामला अभी थमा नहीं था की मोतिहारी में एक विडियो वायरल हो रहा है. यहाँ के चकिया में एक युवक को जबरन चप्पल पर थूंक चटाया जा रहा है. 

अब इस वायरल विडियो की सच्चाई सामने आ गया है. दरअसल यह विडियो उस व्यक्ति का है, जिस पर लोगों ने मुफ्त बिजली कनेक्शन देने के नाम पर ठगी करने का आरोप लगाया है. चकिया थाना क्षेत्र के बरमनिया पंचायत में वार्ड संख्या तेरह के लोगों ने इस युवक को पकड़ लिया. सजा के रूप में लोगों ने इसे चप्पल पर थूंककर चाटने को कहा. 

यह पूरा मामला चकिया थाना क्षेत्र के बलोचक गांव की है. लोगों ने कहा की सरकार की मुफ्त बिजली कनेक्शन देने की योजना का लाभ बिचौलिये उठा रहे है. ग्रामीण सरकार की योजना का लाभ लेने के लिए दलालों के हाथों फंसकर आर्थिक शोषण के शिकार हो रहे है. 

ग्रामीणों ने जब इस बिचौलिये को पकडा तो उसने ग्रामीणों से रुपये ठगने की बात को स्वीकार कर लिया. उसने कहा की मेरे पिता बिजली विभाग में कार्यरत है. इसलिए ग्रामीणों से काम के लिए पैसे लेते है. ग्रामीणों ने पुलिस और प्रशासन को शिकायत नहीं कर कानून को अपने हाथ में लिया है. ग्रामीणों के चंगुल से निकलने के बाद बिजली कनेक्शन के लिए ठगी करने का आरोपी ने चकिया थाना में अपने साथ हुए दूर्व्यवहार की शिकायत की है. पुलिस ने इस मामले पर कार्रवाई शुरू कर दी है. 

मोतिहारी से अवनीश की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News